रसूखदार व्याख्याता ने फोड़ा प्रधानाध्यापक का सिर…लगे दस टांके…आरोपी के खिलाफ 6 घंटे बाद FIR दर्ज

बिलासपुर—बेलगहना चौकी क्षेत्र के केकराडीह शासकीय हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक के साथ स्कूल के गुरूजी ने मारपीट की है। अनूप कुजूर ने प्रधानाध्यापक एस.के.एस पैकरा पर हमला कर सिर फोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाला गुरूजी किसी बड़े अधिकारी का रिश्तेदार है। प्रधानाध्यापक के सिर पर दस टांके लगे है। बहरहाल बेलगहना चौकी में हमला करने वाले गुरूजी अनूप कुमार कुजूर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।सीजीवालडॉटकॉम के Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे
                        थाने में दर्ज एफआईआर से मिली जानकारी के अनुसार दोपहर 12 बजे शासकीय स्कूल केकराडीह में व्याख्याता और प्रधानाध्यापक में जमकर मारपीट हुई। व्याख्यता अनूप कुमार कुजूर ने तैश में आकर प्रधानाध्यापक एस.के.एस.पैकरा का सिर फोड़ दिया है। पैकरा को आनन फानन में प्राथमिक उपचार कराया गया। डॉक्टरों ने दस टांके लगाए। हमलावर अनूप कुमार कुजूर स्कूल में अंग्रेजी के व्याख्यता है। हमेशा लेट लतीफी की शिकायत और पठन पाठन को लेकर जब प्रधानाध्यापक ने फटकारा तो तैश में कुजूर ने हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार अनूप कुमार किसी रसूखदार के रिश्तेदार हैं। इसलिए एफआईआर दर्ज होने में 6 घंटे से अधिक समय लग गए।
                            प्रधानाध्यापक पैकरा ने एफआईआर में बताया कि वह बेलगहना पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव कृष्णनगर में रहते हैं। शासकीय हाई स्कूल केकराडीह में प्राचार्य के पद पर कार्यरत हैं । 27 अप्रैल 2019 के सुबह 8 बजे स्कूल केकराडीह गया। कार्यालय में करीब 11 बजे बैठा था। इसी दौरान अनूप कुजूर स्कूल आए। इसके बाद मैं उनके पास गया और कक्षा 9 वी की अंग्रेजी की उत्तर पुस्तिका को जल्द जांचने के लिए कहा।
                पैकरा के अनुसार अनुप कुजूर से कहा कि जो बच्चे पास होने लायक है उनको पास कर दो। इतना सुनते ही अनूप ने उत्तर पुस्तिका लेकर दराज में रख दिया। इसके बाद फिर कहा कि स्कूल की छुट्टी होने वाली है..अच्छा होगा कि उत्तर पुस्तिका जांच कर रिजल्ट बताए। पैकरा ने कुजूर से कहा कि ठीक से पढाते नही है। इसलिए अंग्रेजी में रिजल्ट ठीक नहीं आ रहा है। जबकि अन्य विषयों में बच्चों का रिजल्ट ठीक है।
                पैकरा के अनुसार इतना सुनते ही कुजूर तैश में आ गए। और जोर जोर से चिल्लाने लगे…उन्होने कहा कि तुम बोलने वाला कौन होते हो। कुजूर ने मां बहन की गालियां और जान से मारने की धमकी भी दी। उन्होने पास में रखे डंडे उठाया और मारना शुरू कर दिया। जिससे उनके सिर पर चोट आयी है। पैकरा ने पुलिस को यह भी जानकारी दी कि घटना के समय मौके पर राजेश कुमार भी था।

            सिर फूटने के बाद गांव के सीताराम और महेश के साथ अस्पताल गया। डॉक्टर ने दस टांके लगाए हैं। पुलिस ने पैकरा की शिकायत पर धारा 294, 323 और 506 के तहत अपराध दर्ज किया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *