मेरा बिलासपुर

राकेश विधि प्रकोष्ठ संयोजक..ज्योतिष,द्वारिका,तम्बोली को भी जिम्मेदारी

Rakesh Mishraबिलासपुर—भाजपा संगठन महामंत्री पवन साय की सहमति से भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक की अनुमति मिलने के बाद भाजपा विधि प्रकोष्ठ के प्रांत संयोजक जयप्रकाश चन्द्रवंशी ने प्रदेश कार्यकारिणी सूची जारी की है। विधि प्रकोष्ठ का प्रदेश सहसंयोजक बिलासपुर के संजीव पाण्डेय को बनाया गया है। राकेश मिश्रा जिला संयोजक होंगे।

              मालूम हो कि  राकेश मिश्रा परिवर्तन के पहले विधि प्रकोष्ठ के सक्रिय मेम्बर रहे है। लखनऊ में आयोजित राष्ट्रीय विधि प्रकोष्ठ की बैठक में बिलासपुर जिले के प्रतिनिधि के रूप में हिस्सा भी लिया था। राकेश मिश्रा नगर के विभिन्न सामाजिक और सांस्कृतिक संगठनों से भी जुड़े हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष रजनीश सिंह, महामंत्री रामदेव कुमावत, घनश्याम कौशिक ने शुभकामनायें दी है।

सहकारिता प्रकोष्ठ

                   एक अन्य आदेश में  भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अशोक बजाज ने प्रदेश कार्यकारिणी का एलान कर दिया है। प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजेश तम्बोली, ज्योतिष कश्यप और द्वारिका सोनी को बनाया गया है। बिलासपुर जिला संयोजक बी.आर. महोबिया और सहसंयोजक डाॅ.शिव प्रताप राय को बनाया गया है।

                       भाजपा नेताओं ने राजेश तम्बोली,ज्योतिष कश्यप और द्वारिका सोनी को शुभकामनायें देते हुये सहकारिता के क्षेत्र में अच्छे कार्य करने की उम्मीद की है।

गांव में लगाया चौपाल...उठाया वेट..कहा..कार्यकर्ता हमारी ताकत
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS