हमार छ्त्तीसगढ़

नेता प्रतिपक्ष के बयान से जाहिर हुआ खेल…अमित ने बताया…लेकिन राजनांदगांव में रचेंगे इतिहास…

रायपुर—नेता प्रतिपक्ष के बयान पर मरवाही विधायक अमित जोगी ने चुटकी ली है। जोगी ने कहा है कि राजनांदगांव विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री के पक्ष में  बयान देकर टीएस ने साबित कर दिया है कि सदन के अंन्दर और बाहर दोनों के बीच जमकर ट्यूनिंग है। टीएस ने मुख्यमंत्री के जीत का एलान कर कम से कम अप्रत्यक्ष रूप से जाहिर कर दिया है कि कांग्रेस और भाजपा में जुगलबंदी है।

                        अमित जोगी ने कहा है कि अजीत जोगी के राजनांदगांव से चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद कांग्रेस की बेचैनी समझी जा सकती है। नेता प्रतिपक्ष ने एलान कर दिया है कि मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह की जीतने की ज्यादा संभावना है। बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मरवाही विधायक ने कहा अजीत जोगी के एलान के बाद मुख्यमंत्री विचलित हो गए हैं। अभी से ही अपने स्टार प्रचारकों को चुनावी माहौल तैयार करने राजनांदगांव में तैनात कर दिया है।

            जोगी के एलान के बाद नेता प्रतिपक्ष का मुख्यमंत्री के समर्थन में बयान कोई पहली बार नहीं आया है। उनका राजनांदगांव चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री को अभी से जीता घोषित करने वाला बयान उसी रणनीति और अवैधानिक आतंरिक गठबंधन की राजनिति का एक मात्र अंश है। क्योंकि मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह सदन के अंदर और बाहर नेता प्रतिपक्ष के साथ मिलकर काम करते हैं। मुख्यमंत्री को जीता घोषित कर खुद को नेताप्रतिपक्ष ने कांग्रेस पार्टी के दौड़ में नहीं होने की बात को अप्रत्यक्ष रूप से स्वीकार कर लिया है।

                   अमित जोगी ने कहा कि मुख्यमंत्री लाख जतन करें और विपक्षी नेताओं को ढाल बनाएं। लेकिन इस बार राजनांदगांव से उनकी हार और अजीत जोगी की जीत निश्चित है। क्योंकि अजीत जोगी राजनांदगांव से केवल चुनाव नहीं लड़ रहे हैं बल्कि सत्ता पलटने और नया इतिहास रचने जा रहे हैं।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS