राजनाथ सिंह बोले-कोई माई का लाल पीएम नरेंद्र मोदी की नीयत और ईमान पर सवाल नहीं उठा सकता

Mha, Home Affairs, Home Ministry, Madhya Pradesh, Bharat Bandh, April 10,नई दिल्ली-बिहार दौरे पर गए केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को मैं वर्षों से जानता हूं. हमने साथ-साथ काम किया है. आप उन पर आरोप लगा सकते हैं कि उन्‍होंने काम कम किया है, अधिक किया है और अधिक काम करना चाहिए, लेकिन कोई माई का लाल उनकी नीयत और ईमान पर सवाल नहीं उठा सकता. बिहार में राजनाथ सिंह का पटना के मुख्य सचिवालय स्थित अधिवेशन भवन में ‘भारत के मन की बात मोदी के साथ’ कार्यक्रम के तहत प्रदेश के प्रबुद्ध नागरिकों के साथ विचार-विमर्श करने का कार्यक्रम है. करीब तीन घंटे तक चलनेवाले इस कार्यक्रम में शहर के रिटायर्ड जज, प्रोफेसर, डॉक्टर, वकील समेत अन्य सभी वर्ग के प्रबुद्ध नागरिक हिस्‍सा लेंगे. इसका मकसद पार्टी के संकल्प पत्र में लोगों के विचारों को शामिल किया जाना है. आपको बता दें कि राजनाथ सिंह पार्टी के संकल्प पत्र समिति के अध्यक्ष बनाए गए हैं. सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

गृह मंत्री दोपहर बाद करीब 2 बजे समस्तीपुर के लिए रवाना हो जाएंगे. वहां वे दलसिंहसराय में बीजेपी के शक्ति केंद्र की बैठक में वह शामिल होंगे. राजनाथ सिंह कार्यकर्ताओं को संबोधित कर आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर उत्साह बढ़ाएंगे. जिले के नेताओं का कहना है कि दोनों सीटों पर एक बार फिर एनडीए अपना परचम लहराएगा.

यह भी पढे-कर्नाटक में विधायक खरीद टेप पर भड़की कांग्रेस,PM नरेंद्र मोदी और BJP से रणदीप सुरजेवाला ने पूछे ये सवाल

इस बैठक में उजियारपुर, समस्तीपुर, बेगूसराय और खगड़िया लोकसभा के शक्ति केंद्रों के प्रभारी शामिल होंगे. इस दौरान बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय समेत अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *