मेरा बिलासपुर

राजेन्द्र आत्मदाह..परिजनों ने मांगा न्याय

high_court_visualबिलासपुर–दिवंगत यूथ कांग्रेसी नेता राजेंद्र तिवारी के परिजनों ने आज न्यायालय का दरवाजा खटखटा है। कांग्रेस नेता स्वर्गीय राजेंद्र तिवारी के परिजन आज हाईकोर्ट पहुंचे। परिजनों ने न्याय पाने की उम्मीद में विधिवत हाईकोर्ट में याचिका प्रस्तुत की। परिजनों ने याचिका में मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

परिजनों के जरिए दायर याचिका के अनुसार राजेंद्र को मानसिक रूप से प्रताड़ित करनेवाले बिल्हा के तत्कालीन एस.डी.एम अर्जुन सिंह सिसोदिया को राजनीतिक पहुंच का लाभ मिला है। तत्कालीन एस.डी.एम के खिलाफ अभी तक किसी प्रकार की ठोस कार्रवाई नहीं की गई है। मालूम हो कि 25 अक्टूबर को राजेंद्र तिवारी ने एस.डी.एम दफ्तर परिसर में  पेट्रोल उड़ेलकर आत्मदाह कर लिया। जिसके बाद उसे बिलासपुर और रायपुर के अलग-अलग निजी अस्पतालों में इलाज चला। लेकिन अत्यधिक जलने के कारण राजेंद्र ने दो दिन बात रायपुर में दम तोड़ दिया।

इस बीच राजेंद्र और उसके परिजनों ने तत्कालीन एस.डी.एम पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि राजेंद्र लगातार एस.डी.एम के प्रताड़ना से तंग आ चुका था। लिहाजा थक हार कर उसने आत्मदाह का फैसला लिया। पिछले 4 नवंबर को राजेंद्र के परिजन हाईकोर्ट से न्याय की गुहार लगाने पहुंचे थे। हाईकोर्ट ने याचिका दायर करने का निर्देश दिया था

IND vs AUS ODI-रोमांचक मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 8 रनों से हराया, विजय शंकर ने पलट दिया मैच
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS