मेरा बिलासपुर

रायपुर का व्यापारी उठाईगिरी का शिकार

IMG-20160310-WA0006बिलासपुर—रायपुर से रूपये लेने बिलासपुर पहुंचे व्यापारी को उसके ड्रायवर ने साढे तीन लाख रूपये की लूट अंजाम दिया है। घटना तारबाहर चौक के पास की है। पीडित की शिकायत पर तारबाहर पुलिस ने अपराध दर्ज किया है। पुलिस ने सूचना के तत्काल बाद शहर की नाकाबंदी कर आरोपी ड्रायवर की तलाश कर रही पुलिस को गाडी लवारिश हालत में मस्तुरी के पास खुटीघाट से मिली है।

              पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रायपुर निवासी अतुल शर्मा अपने दोस्त से रूपये लेने बिलासपुर आया था।  वह एक ट्रेवर्ल्स से किराए की गाडी लेकर दोस्त के घर गया। दोस्त से साढे तीन रूपये लेकर स्टेशन रवाना हुआ। तारबाहर चौक के पास नगर रेलवे टिकटघर में टिकट लेने गया। इस बीच ड्रायवरगाडी लेकर फरार हो गया। ड्रायवर का नाम सावन बताया जा रहा है।

                    अतुल शर्मा तारबाहर थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है। लूट की सूचना मिलते ही सीएसपी सिविल लाइन तारबाहर थाना पहुंचे। पीडित का बयान दर्ज किया गया। बयान के आधार पर पुलिस ने गाडी विस्टा सीजी 10 एफए 8346 की तलाश में सभी पुलिस पार्टी को चौक चौराहो पर तैनात कर दिया। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली की वाहन चालक मस्तूरी के पास खूटीघाट के पास गाडी छोडकर फरार हो गया है। मामले में पुलिस चालक सावन की तलाश कर रही है।

सघन चेकिंग अभियान में लाखों का मुनाफा
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS