मेरा बिलासपुर

रायपुर में पकड़ाया फरार हत्यारा पति

IMG-20161226-WA0136बिलासपुर— पारिवारिक विवाद में गौरेला थाना क्षेत्र के मांगपुर निवासी पति ने पत्नी को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। मोबाइल ट्रेस करने के बाद पुलिस ने आरोपी को रायपुर से हिरासत में लिया है। फिलहाल आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

                       गौरेला थाना क्षेत्र के मांगपुर गांव निवासी सेमलाल ने किसी विवाद में पत्नी सुनीता को को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया। घटना 22 और 23 के रात्रि की है। मामले की जानकारी सेमलाल की भाभी इतवारिया ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। इस बीच आरोपी फरार हो चुका था।

                        लगातार जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को जानकारी मिली की हत्या का आरोपी सेमलाल इस समय रायपुर में है। मोबाइल ट्रेस करने के बाद बिलासपुर पुलिस आरोपी को रायपुर से हिरासत में लिया।

                 पुलिस के अनुसार मांगपुर निवासी सेमलाल ने अपनी पत्नी को 22-23 दिसम्बर की रात डंडे से इतना पीटा कि सुनीता बाई ने मौके पर ही दम तोड दी। मामले की जानकारी सेमलाल की भाभी इतवारी बाई ने थाने पहुंच कर दी। इसी जानकारी मिली कि सेमलाल का मोबाइल रायपुर में चालू है। पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को रायपुर स्थित रिश्तेदार के घर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।

पकड़ाया 786 का मैनेजर..संचालक फरार
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS