मेरा बिलासपुर

रिंग रोड में बुलडोजर की दहशत..कई दुकान साफ

बिलासपुर—आजकल शहर में मधुलिका सिंह और अतिक्रमण दस्ता प्रभारी का खौफ लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। आज पुलिस प्रशासन की सुरक्षा में अतिक्रमण दस्ते की संयुक्त टीम ने सीएमडी चौक से लेकर अग्रसेन चौक के बीच बेजाकब्जाधारियों के खिलाफ जमकर अभियान चलाया। अपनी हद से बाहर निर्माण कार्य करने और बेजा कब्जाधारियों पर संयुक्त टीम के बुलडोजर ने किसी प्रकार का रहम नहीं किया। इस दौरान लोगों ने कुछ लोगों ने अतिक्रमण दस्ते के सामने रसूख का हवाला दिया। बावजूद इसके तोड़फोड़ अभियान में किसी प्रकार रोक नहीं लगा। कुछ लोगों ने हंगामा मचाकर अभियान को रोकने का प्रयास जरूर किया लेकिन पुलिस ने ऐसे लोगों को हिरासत में लेकर अज्ञात स्थान पर भेज दिया है।

                     यातायात और निगम की संयुक्त टीम ने आज सीएमडी चौक से अग्रसेन चौक के बीच अतिक्रमण हटाओं अभियान चलाया। अभियान में कई दुकानों और अतिरिक्त निर्माण को अतिक्रमण टीम ने ध्वस्त कर दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने अतिक्रमण दस्ते के कर्मचारियों पर हमले का भी प्रयास किया गया। लेकिन पुलिस ने ऐसे लोगों पर कार्रवाई करते हुए अपने गिरफ्त में ले लिया।

                 लगातार अतिक्रमण हटाओ अभियान से दहशत में कब्जाधारियों ने अतिक्रमण दस्ते के सामने अपने रौब को भी दिखाने का प्रयास किया। लेकिन उनकी एक नहीं चली। आज की कार्रवाई में टीम ने कई होटलों में तोड़फोड़ किया। इस दौरान सामानों की जब्ती भी की गयी। कार्रवाई से भयभीत हाटल मालिकों ने लगातार फोन घुमाया लेकिन कहीं उनका नम्बर नहीं लगा। इस बीच टीम ने बेजा पार्किंग करने वालों की गाड़ियों को भी जब्त किया है।

सिम्स के साथ जिला अस्पताल में बड़ी सर्जरी..पात्रा और मधुलिका सिंह हटाए गए..मुख्यमंत्री ने दिया तत्काल आदेश

               आज के अतिक्रमण अभियान में यातायात प्रभारी मधुलिका सिंह ठाकुर,अतिक्रण दस्ता प्रभारी आर.के.मिश्रा,सीएसपी लखन पटले, तारबाहर थाना प्रभारी शुक्ला,नायब तहसीलदार नरेन्द्र बंजारा समेत तमाम बड़े और छोटे अधिकारी उपस्थित थे। अभियान में किसी प्रकार की रूकावट ना हो इसके लिए पुलिस बल की व्यवस्था की गयी है। समाचार लिखे जाने तक अतिक्रमण अभियान अभी चल रहा था।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS