रीना को तोहफा…कल्याण समिति को दिया नियुक्ति पत्र

aalpsankhyak sadasyबिलासपुर—- छत्तीसगढ़ राज्य अल्प संख्यक आयोग के निर्देश पर 15 सदस्यीय जिला अल्पसंख्यक कल्याण समिति का गठन किया गया। मंत्री अमर अग्रवाल ने विधायक कार्यालय में समिति के सदस्यों को नियुक्ति पत्र दिया। नवनियुक्त सदस्यों को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी के लिए सभी को बधाई दी।

                  मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार गंभीर है कि जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को मिले। इस दिशा में टीम को लगातार कार्य करते हुए मानिटरिंग  करनी है।

                     सभी सदस्यों ने मंत्री अमर अग्रवाल के प्रति आभार जाहिर किया। शासन की योजनाओं का लाभ अंतिम लक्ष्य तक पहुचाने का संकल्प लिया। इस अवसर पर महापौर किशोर राय, एल्डरमेन प्रवीण दुबे, सैय्यद मकबूल अली, हाजी मो.जूबैर, वसीम मनीहार, मोहम्मद इरफान खान, लाला भाभा, जाहिद खान, आरिफ खान, मोहम्मद लईक, रमेश शाह, अनुराग नथानियल, नवीन मसीह, कमल जैन, सिद्धार्थ नागवंशी, डिम्पल सिंह, गुरभेज सिंह, शेख निजामुद्दीन मौजूद थे।

रीना को गुलाबी आटो
मंत्री अमर अग्रवाल और महापौर किशोर राय ने कुदुदण्ड निवासी रीना कश्यप को दीनदयाल अंत्योदय योजना राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन के तहत् गुलाबी आटो की चाबी सौंपी । रीना कश्यप कुछ दिन पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के सामने जनदर्शन में अपनी समस्याओं को रखा था। रीना ने निकाय मंत्री से जीविकोपार्जन के लिए गुलाबी आटो की मांग की थी।

                      मंत्री अग्रवाल के निर्देश पर महापौर किशोर राय ने जरूरी औपचारिकताओं और ड्रायविंग ट्रेनिंग के बाद मंत्री अमर अग्रवाल के की उपस्थित में रीना कश्यप को आटो की चाबी दी । निकाय मंत्री ने रीना कश्यप को मजबूर इरादों और उज्जवल भविष्य की शुभकामनायें दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *