रेप पर मोदी सरकार के मंत्री के बिगड़े बोल,कहा-इतने बड़े देश में होती रहती हैं एक-दो घटनाएं

Shri Mi
2 Min Read

Bareilly, Modi Cabinet Minister, Santosh Gangwar, Country, Kathua, Unnao, Gang Rape, Gang Rape Case,नई दिल्ली-मोदी सरकार के मंत्री ने रेप की घटना को लेकर बेतुका बयान दिया है। केंद्रीय श्रम मंत्री संतोष गंगवार ने शनिवार को कहा भारत जैसे बड़े देश में एक-दो (बलात्कार की) घटनाएं हो जाती है, जिसे लेकर बात का बतंगड़ नहीं बनाया जाना चाहिए।देश में लगातार हो रही रेप की घटनाओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘ऐसी घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण है पर कभी-कभी रोका नहीं जा सकता है। सरकार सक्रिय है सब जगह कार्रवाई कर रही है। इतने बड़े देश में एक दो घटनाएं हो जाए तो बात का बतंगड़ नहीं बनाना चाहिए।’गंगवार का यह बयान वैसे समय में सामने आया है, जब कठुआ और उन्नाव में हुए गैंगरेप के बाद देश भर में आक्रोश है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी देश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंता जता चुके हैं।गौरतलब है कि हाल ही में पोक्सो (प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुलअ ऑफेंस) एक्ट के तहत 12 साल से कम उम्र की बच्चियों से रेप के दोषी को फांसी की सजा दिलाने के लिए मोदी कैबिनेट ने अध्यादेश को मंजूरी दे दी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस अध्यादेश को राष्ट्रपति ने मंजूदी दे दी है।बता दें कि कठु्आ में एक 8 साल की मासूम के साथ बंधक बनाकर रेप और हत्या का दर्दनाक मामला सामने आया था। वहीं उन्नाव में हुए गैंगरेप का आरोप बीजेपी विधायक और उनके सहयोगियों पर है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close