मेरा बिलासपुर

रेल प्रशासन ने किया चुनौती का सामना..बनाया कीर्तिमान..3 महीने में तोड़ दिया सालों का रिकार्ड

बिलासपुर— मण्डल प्रशासन का दावा है कि कोविड-19 वैष्विक महामारी के बी चभारतीय रेल ने अपनी भूमिका बेहतर निर्वहन किया है। विषम परिस्थतियों को अवसर में बदलते हुये मंडल की इंजीनियरिंग विभाग की टीम ने शानदार काम किया है। इंजीनियरों की टीम ने कुशल रणनीति से रेलपथ के मरम्मत कार्यो को अभियान चलाकर मशीनों के माध्यम से युद्धस्तर पर पूरा किया है।
 
                   कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम के बीच नियमित यात्री गाड़ियों के बन्द होने से समय का  शानदार उपयोग करते हुए संरक्षा और सुरक्षा की तरफ विशेष रूप से फोकस किया है। कोविड-19 के संक्रमण की सुरक्षा के बीच इंजीनियरों ने शानदार काम करते हुए पिछले तीन माह में बिलासपुर मंडल में 715 किमी रेलपथ की पैकिंग का कार्य किया है।
 
           साथ ही रेल प्रशासन का दावा है कि मंडल ने 55 किलोमीटर लपथ में गिट्टी की छनाई का कार्य करते हुए पिछले वर्षों की तुलना में दो गुनी कार्य कर नया कीर्तिमान स्थापित किया है।  रेलपथ का बेहतर रखरखाव करते हुये महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा करते हुये आने वाले दिनों में गाड़ियों के सुरक्षित संचालन की पृष्ठभूमि भी तैयार कर की गयी है। मंडल में गाड़ियों के अत्याधिक दबाव के कारण कार्यों को करना चुनौती भरा होता था । बहुत ही कम समय में काम पूरा करते हुए इंजीनियरिंग विभाग की टीम ने कीर्तिमान स्थापित कर दिया।

देवी दर्शन के बाद युवती ने खाया जहर
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS