मेरा बिलासपुर

लाखों का इलेक्ट्रॉनिक सामान जलकर खाक…

IMG-20151025-WA0002बिलासपुर–पुराना बस स्टैण्ड स्थित एक इलेक्ट्रानिक दुकान मे आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया।  लोगो ने आग लगने की जानकारी तारबाहर पुलिस और दुकानदार को दी । सूचना मिलते ही  दुकानदार ने फायर बिग्रेड़ की सहायता से आग पर काबू पाया । दुकान मालिक की मानें तो दुकान में करीब 10 से 12 लाख का समान रखा हुआ था । आग लगने का कारण शार्ट सर्किट को बताया जा रहा है।

                            पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तेलीपारा निवासी शुभम पाण्डेय की इलेक्ट्रानिक दुकान में आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है। पुराने बस स्टैण्ड़ स्थित दुकान को रोजाना की तरह शुभम और उसका छोटा भाई शिवम रात को दुकान बंद कर घर चले गये । सुबह कर्मचारी ने फोन पर  दुकान मे आग लगने की सूचना दी । सूचना मिलते ही शुभम आनन-फानन मे पुराने बस स्टैण्ड स्थित अपनी दुकान पहुचा ।

                             दुकान का ताला खोलते ही देखा उसने देखा कि सामान धू-धू कर जल रहा है। उसने तत्काल तारबाहर थाने को जानकारी दी। पुलिस की सूचना  फायर ब्रिगेड़ की टीम मौके पर पहुंच गयी। अंत में आग पर काबू पाया । इलेक्ट्रानिक दुकान संचालक की माने तो दुकान मे लगभग 10 से 12 लाख का समान रखा हुआ था जो जल कर खाक हो गया है। बहरहाल तारबाहर पुलिस आग लगने का कारण शार्ट  बता रही है।

चकमा देकर बंग्लादेशी डकैत फरार...तलाश में जुटी पुलिस
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS