अमर अग्रवाल के सख्त तेवर देख,जनप्रतिनिधियों की उडी हवाइयां

3233बिलासपुर— निकाय मंत्री अमर अग्रवाल ने आज बिलासपुर स्थित अपने निवास कार्यालय में नगर में विकास कार्यों की समीक्षा की। स्थानीय भाजपा जनप्रतिनिधियों को जरूरी दिशा निर्देश दियेे। मंत्री ने कई लोगों को जमकर फटकारा भी। उन्होने दो टूक कहा कि लापरवाही और भ्रष्टाचार को किसी भी सूरत में बर्दास्त नहीं की जाएगी। उन्होने एक-एक प्रतिनिधियों से विकास कार्यों को जानकारी ली।

                               निकाय मंत्री अमर अग्रवाल ने निवास कार्यालय में स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। बारी बारी से सभी जनप्रतिनिधियों से विकास कार्यों की जानकारी मांगी। इस दौरान बहाना करने वालों और लापरवाह जनप्रतिनिधियों को फटकारा भी । निकाय मंत्री ने बैठक के दौरान कहा कि जनता के हितों को प्राथमिकता के आधार पर ध्यान दिया जाए। इस दौरान उन्होने पूर्व में किए कार्यो की समीक्षा की।

           निकाय मंत्री ने कहा कि शहर के सभी जोन में चल रहे विकास कार्यों की गहनता के साथ मानिटरिंग की जाए। वार्डों की प्रत्येक गलियों में चलने वाले विकास कार्यों को जनप्रतिनिधि गंभीरता के साथ लें। शिकायतों का तत्काल निराकरण करें। यदि किसी प्रकार की कठिनाई आती है उसकी जानकारी मुझ तक पहुंचाएं। यदि विकास कार्यों में लापरवाही पायी जाती है तो किसी भी अधिकारी को नहीं छोड़ा जाएगा। जनप्रतिनिधि भी गंभीर भुगतान के लिए तैयार रहेंगे।

                                   बैठक में महापौर किशोर राय,निगम सभापति अशोक विधानी, भाजपा के सभी पार्षद, एल्डरमेन, अध्यक्ष, जोन प्रभारी मौजूद थे। बैठक में निकाय मंत्री ने बारी बारी सभी से वार्डों और क्षेत्रों में चल रहे कार्यो का विवरण लिया।  इस दौरान लोगों ने अपनी समस्याओं को भी मंत्री के सामने पेश किया।

               बैठक के बाद जनप्रतिनिधियों के चेहरे पर हवाइयां देखने को मिली। कुछ लोगों ने बताया कि अब से पहले नेताजी को इतना नाराज कभी नहीं देखा। यदि काम नहीं किया गया तो किसी की खैर नहीं होगी।

निकाय मंत्री का कार्यक्रम

                 निकाय मंत्री अमर अग्रवाल शनिवार को सुबह 11 से 12 के बीच निवास कार्यालय में जनदर्शन कार्यक्रम के दौरान जनता की परेशानियों से रूबरू होंगे। दोपहर 3 बजे तखतपुर में जिला कार्यसमिति की बैठक में शिरकत करेंगे। शाम 6 बजे बिलासपुर रिवरव्यू रोड में आयोजित एन.यूएलएम योजना के तहत वेडिंग जोन एवं फूड कोर्ट का उद्घाटन करेंगे। शाम 7 बजे किड्स फैशन शो में शामिल होंगे। रात्रि 8 बजे मंगला चौक स्थित हॉटल मेरियट में क्लीनिकल न्यूट्रीशियन कॉर्फेंस मे शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *