मेरा बिलासपुर

लायंस क्लब के सेवा सप्ताह में एक शाम – बुजुर्गों के नाम

bujurg 1

बिलासपुर । लायंस क्लब बिलासपुर की ओर से 2 से 7 अक्टूबर के बीच सेवा सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है। इस सिलसिले में रविवार की शाम कम्पनी गार्डन में – एक शाम -बुजुर्गों के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

शुरूआत में जयराम नगर-चांपा से आए नेत्रहीनों के संगीत -जत्थे ने भजन-संगीत प्रस्तुत कर उपस्थित श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। इसी तरह विभिन्न संगठनों से आए बुजु्र्गों ने गीत, गजल, चुटकुले आदि से श्रोताओँ का भरपूर मनोरंजन किया।इस मोके पर एकता ब्लड बैंक के सहयोग से निःशुल्क-सुगर,ब्लड ग्रुप-ब्लड प्रेशर चेक-अप कराया गया । जिसका लाभ करीब 300 लोगों ने उठाया।

bujurg 2

इस कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद महापौर किशोर राय ने इस तरह के आयोजन की तारीफ की। साथ ही बुजुर्गों के सम्मान को अहम् बताते हुए नई पीढी से अपील की कि इस परंपरा को अपने संस्कार में डालें।कार्यक्रम में बिलासपुर लायंस क्लब के अध्यक्ष गुरदीप सिंह अजमानी, सचिव चरण जीत सिंह गम्भीर और अरविंद दीक्षित नें भी अपने विचार रखे।कार्यक्रम का संचालन देवेन्द्र टुटेजा और देवाकीर्ति ने किया।

कार्यक्रम में लायन- किशन बुधिया, अमरजीत सिंह दुआ, विनोद मित्तल, श्रीकांत सहारे, नरेन्द्रपाल सिंह गाँधी,संजय गुप्ता, बी एस गम्भीर, जी एम गुप्ता, नंद लाल पुरी, अजीत सिंह टुटेजा, अनिल अग्रवाल, दिलीप भंडारी, अशोक अग्रवाल, अमरजीत सिंह टुटेजा, सुभाष अग्रवाल, जी एल जैन, और रौनक अग्रवाल सहित लायंस क्लब के सदस्य बड़ी संख्या में उपस्थित थे।इस अवसर पर लायन-उमेश मुरारका और नरेन्द्र गाँधी का जन्मदिन केक काटकर मानाया गया। आखिर में सेवा सप्ताह प्रभारी राकेश पाण्डेय ने आभार व्यक्त किया।

रामके कम्पनी ने उठाया शहर क्लीन का जिम्मा

यह जानकारी बिलासपुर लायन्स क्लब के सचिव लायन चरणजीत सिंह गम्भीर ने दी।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS