लूटेरों पर भारी पड़े ग्रामीण..आरोपी लाक के पीछे

Editor
2 Min Read

CHAKARBHATAबिलासपुर—13 मई की रात्रि 11 बजे मेण्ड्रा निवासी एक व्यक्ति से लूट की कोशिश आरोपियों को भारी पड़ गयी। मारूती सवाल लुटेरों को आस पास के लोगों ने पहले तो जमकर पीटा इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

              जानकारी के अनुसार मेन्ड्रा निवासी छलिया राम खैरवार साइकिल से घर लौट रहा था। इसी दौरान बाइक सवार तीन युवक उसके पास पहुचे और रोककर मारपीट करने लगे। तीनों ने छलिया राम के जेब की तलाशी ली। पांच सौ रूपये के अलावा आईकार्ड और आधार कार्ड को रख लिया। इसके पहले तीनों भागते पास से गुजर रहे वेन में सवार लोगो ने माजरे को समझ लिया। बेन को बाइक के सामने लगाकर युवको को पकडने का प्रयास किया।

                         वेन सवार और बदमाशों में हाथापाई होने लगी।  शोर सुनकर आस पास के लोग भी मौके पर पहुंच गये। लोगों नें तीनो लुटेरो को पकड कर पहले तो जमकर पीटा उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। तीनो आरोपियो को लेकर थाने लेकर पहुची पुलिस को पूछताछ में मालूम हुआ कि आरोपी युवक विक्की शर्मा पिता नंदलाल शर्मा जरहाभाठा सिंधी कालोनी का रहने वाला है। सूरज गोड़वानी पिता रामकुमार सीएमडी चौक और एक नाबालिग आरोपी दुर्ग का रहने वाला है।  तीनो के पास से लूट के पांच सौ रूपये और कागजात मिले हैं। तीनो के खिलाफ पुलिस आईपीसी की धारा 394-34 का मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है।

close