मेरा बिलासपुर

लूट, हत्या के आरोपी ने की आत्महत्या ..सुसाइड नोट बरामद..अपराध किया कबूल..परिवार से मांगा माफी…KYC समेत गहना सभी गहना बरामद

बिलासपुर—-लाफार्ज ठेकेदार टामी मैथ्यू हत्या के आरोपी ने आत्महत्या कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। इसी दौरान जानकारी मिली कि संदेही गंगाराम यादव ने पेन्ड्रा के कोटमी में आत्महत्या कर लिया है। मृतक के पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। आरोपी ने सुसाइड नोट में अपराध कबूलते हुए परिवार से माफी मांगा है। सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने आईसीआईसी बैंक से आरोपी के केवायसी और लूट की रकम को जब्त कर लिया है।

             जानकारी होकि 15 जून को लाफार्ज ठेकेदार टामी मैथ्यूज की रिपोर्ट मुलमुला थाना में परिजनों ने दर्ज करायी। साइबर सेल के प्रयास से जानकारी मिली कि टामी मैथ्यू की मोबाइल लोकेशन सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के फदहाखार जंगल में है। जानकारी के बाद सिरगिट्टी पुलिस ने जांच पड़ताल तेज कर दी। सिरगिट्टी पुलिस को फदहाखार जंगल में महमंद मुख्य मार्ग पर टामी मैथ्यू कार लावारिश हालत में मिली। रात होने के कारण पुलिस जंगल के अन्दर नहीं गयी। दूसरे 17 जून को जंगल में छानबीन के दौरान पुलिस को टामी मैथ्यू का मृत शरीर मिला। जांच पड़ताल के दौरान मैथ्यू की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला करना पाया गया। 

                    सिरगिट्टी पुलिस ने शव बरामदगी के बाद हत्या का आरोप दर्ज किया। विवेचना के दौरान मृतक मैथ्यू की मोबाइल को खंगाला गया। काल डिटेल के आधार पर गंगाराम यादव पिता बलीराम यादव निवासी महमंद को संदिग्ध  पाया गया। 

           पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के दौरान पाया कि मैथ्यू की हत्या के बाद शरीर से सोने का लाकेट.ब्रेसलेट, अंगूठी को लूटकर संदेही फरार हो गया है। 24 जून को फोन  के माध्यम से जानकारी मिली कि हत्या और लूटपाट का संदिग्ध आरोपी गंगाराम यादव ने पेन्ड्रा के कोटमी में कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर लिया है। उसने सुसाइड नोट भी लिख छोड़ा है।

पकड़ में आया मोबाइल चोर..नगद पर भी किया था हाथ साफ..सामान बरामद

सुसाइड नोट में अपराध कबूल

                 सुसाइड नोट में गंगाराम ने मैथ्यू की हत्या और लूटपाट की वारदात को कबूल किया है। परिवार से माफी भी मांगा है। सुसाइड नोट में लिखा है कि मैथ्यू  की अंगूठी, ब्रेसलेट, लाकेट, चैन बुधवारी बाजार में सराफा व्यवसायी को बेचने का असफल प्रयास किया। रकम को आईसीआईसीआई बैंक गूुरूनानक चौक शाखा में जमा कर लोन लेना बताया। 

                  पुलिस ने केवायसी दस्तावेज बरामद कर बैंक से सीसीटीवी फुटेज को जब्त किया है। लोन के 1 लाख 82 हजार रूपए में से पत्नी से 1 लाख 50 हजार पत्नी के पेश करने पर बरामद किया। साथ ही  मैथ्यू से लूटे गए सभी गहनों को भी जब्त किया गया। 

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS