वर्ल्ड कप 2019 में इंग्लैंड ने भारत को हराया, सोशल मीडिया पर इंडियन फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

बर्मिंघम, इंग्लैंड-आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 38वें मैच में इंग्लैंड ने भारत को हराकर विश्व कप सेमीफाइनल में पहुंचने की दौड़ में जारी है. दूसरी तरफ टीम इंडिया की हार से पाकिस्तान विश्व कप सेमीफाइनल में पहुंचने की मुश्किलें बढती नजर आ रही हैं.. रविवार को भारत बनाम इंग्लैंड मुकाबले में इंग्लैंड ने भारत को 31 रनों से हराकर इस मैच को जीता है. इंग्लैंड टीम ने 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 337 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया था. वहीं 338 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाई. इंग्लैंड से भारत की हार के बाद सोशल मीडिया पर सूजर की जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

आपको बता दें कि इस मैच को जीतने के बाद इंग्लैंड ने विश्व कप सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार रखी है. जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक सूजर ने लिखा कि- तू आया नहीं है, तुझे लाया गया है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि इस मैच के बाद हर पाकिस्तानी धोनी से- साले बम से उड़ा दूंगा.

एक यूजर ने लिखा पाकिस्तान की विश्व कप सेमीफाइनल में पहुंचने की मुश्किलों को लेकर लिखा- अब्बा नहीं मानेंगे. सोशल मीडिया पर धोनी का एक मीम शेयर किया जिस पर लिखा है- आई एम ए ग्रेट फिनिशर, मैनें पाकिस्तान को विश्व कप से बाहर कर दिया.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...