मेरा बिलासपुर

वर्ल्ड हॉकी लीग में एसईसीएल ने लगाया दम

FotorCreatedबिलासपुर/रायपुर— राजधानी रायपुर में 27 नवंबर से वर्ल्ड हॉकी लीग में  महारत्न कोलइण्डिया लिमिटेड और अनुषंगी मिनी रत्न सार्वजनिक उपक्रम साऊथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड सह-प्रायोजक की भूमिका में नजर आएगी। 27 नवंबर को शाम 6.30 बजे से उद् घाटन मुकाबले की शुरूआत होगी।  पहले मैच में भारत और अर्जेंटिना की टीमें आमने सामने होंगी।

                        27 नवम्बर को ही रात 8.30 बजे लगी का दूसरा मुकाबला जर्मनी और नीदरलैण्ड के बीच होगा। भारतीय टीम के अन्य मैचों में भारत-जर्मनी 28 नवंबर शाम 6.30 बजे, नीदरलैण्ड-भारत 30 नवंबर शाम 6.30 बजे एक दूसरे के खिलाफ जोर आजमाइश करेंगे। वर्ल्ड हॉकी  लीग के क्वार्टर फाईनल मुकाबले 2 और 3 दिसंबर को होगा। सेमी फाइनल 4 और 5 सितम्बर को खेला जाएगा। फायनल मुकाबला 6 दिसंबर को रात्रि 8.45 बजे दोनों सेमिफायलिस्टों के बीच होगा।

                    राजधानी के एस्ट्रोटर्फ शहीद भगत सिंह हॉकी स्टेडियम में आयोजन को लेकर तैयारियां अंतिम चरण में है। पेरीमीटर बोर्ड, होर्डिंग विज्ञापन और साइड स्क्रीन, टी.व्ही. कमर्शियल के जरिए प्रायोजक कम्पनियां ब्रान्डिंग करेंगी।
एसईसीएल ने वर्ल्ड हॉकी के लिए विशेष कम्पनी बैचों, कैपों और मैचों के पास आदि के जरिए कर्मियों में इस राष्ट्रीय खेल के प्रति उत्साह जागरूक करने की लगातार प्रयास कर रहा है।

जब कार्यशाला के बाद पुलिस कप्तान ने कहा..टिप्स और अनुभवों का मिलेगा फायदा...विशेषज्ञों को किया सम्मानित
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS