वारदात के 24 घंटे के अँदर पकड़ाया बलात्कारी…. लोरमी के सरईपतेरा में छिपा था दरिंदा….. गया जेल

बिलासपुर । जिला पुलिस टीम ने बलात्कार के आरोपी को कवर्धा जिले के सरईपतेरा गॉंव से गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया है ।भोला साहू को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

       जानकारी हो कि पिछले 4 दिसंबर को सरकंडा थाना निवासी एक महिला ने थाना पहुंचकर बताया कि उसकी पोती  के साथ पड़ोस के रहने वाला भोला नाम का एक व्यक्ति चाकू की नोक पर बलात्कार किया है।  शिकायत मिलते ही मामले की जानकारी थाना प्रभारी ने तत्काल पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल को दी । एसपी ने तत्काल एक टीम का गठन कर आरोपी को पकड़ने का निर्देश दिया।

 खबर कुछ इस तरह है प्रार्थी महिला 4 दिसंबर की शाम को सरकंडा थाना को लिखित शिकायत में बताया कि वह  पोती के साथ घर में अकेले रहती है। रोजी मजदूरी का काम करती है ।पोती की 3 दिन से तबीयत खराब थी। इसलिए उससे स्कूल नहीं भेजा । घटना के दिन यानी 4 दिसंबर को रोजी मजदूरी जाते समय पोती को पास में रहने वाली उसके नानी के घर छोड़ दी और काम पर चली गयी।

   पोती की नाना-नानी भी रोजी मजदूरी का काम करते हैं ।इसलिए वे दोनों भी पोती को घर में अकेला छोड़कर रोजी रोटी कमाने चले गए । करीब 1:30 बजे आरोपी भोला साहू पोती के नाना नानी के घर पहुंचा और जबरजस्ती दाखिल हो गया ।हाथ में चाकू लेकर पोती का कपड़ा उतरवाया।और मुंह काला किया । इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। घटना के कुछ  देर बाद पोती को लेने नाना नानी के घर गई । उसने रोते हुए घटनाक्रम की जानकारी दी।

     कमरे में आरोपी का चाकू भी मिली।।लोगो के साथ भोला की तलाश भी की। लेकिन वह कही नही मिला। एडिशनल एसपी ने बताया कि घटना को गंभीरता से लेते हुए शिकायत के बाद आरोपी की तलाश तेज कर दी गई।
 चाकू को कब्जे में लिया गया ।आरोपी के फोन नंबर को साइबर सेल में डाल दिया गया ।लोकेशन के आधार पर जानकारी मिली कि भोला साहू  इस समय कवर्धा जिले के सरईपतेरा में है।आसपास अपने रिश्तेदारों के यहां छिपा हुआ है। खबर मिलते ही सरकंडा पुलिस की टीम को आरोपी की तलाश के लिए भेजा गया ।पुलिस ने भर्रा पंडरिया ,तेलिया भाटा, सल्हेघोरी ,पांडातराई समेत सरई पतेरा  गांव के दबिश दी।

एडिशनल एसपी ने बताया कि आरोपी भोला को सराई पतेरा गांव स्थित उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार किया गया। इसके बाद आरोपी को बिलासपुर लाया गया।  पूछताछ के दौरान अपना अपराध कबूल किया है।पीड़िता पकी शिकायत पर बलात्कार के आरोपी भोला साहू पर आईपीसी की धारा 376 506 405 पास्को एक्ट की धारा 4,5 के तहत अपराध दर्ज कर जेल भेज दिया गया है[


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *