वार्डवासियों से रूबरू हुए अमर…युवा नेता से कहा…जनहित में करें काम

IMG-20170623-WA0012बिलासपुर— निकाय मंत्री अमर अग्रवाल ने वार्ड भ्रमण के दौरान वार्ड क्रमांक 28 की जनता से रूबरू हुए। युवा जनरेशन से मुलाकात वार्डों की वस्तुस्थिति के बारे में जारी ली। आमजनता से अमर अग्रवाल ने सीधे संवाद किया। छात्र नेता दीपक अग्रवाल से बातचीत के दौरान कहा कि युवा शक्ति को ज्यादा से ज्याद भारतीय जनता से जोड़ें। सरकार की रीति और नीति को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाएं।

                     निकाय मंत्री अमर अग्रवाल ने वार्ड क्रमांक 28 का भ्रमण कर विकास कार्य का जायजा लिया। कुछ समय के लिए युवा नेता और सीएमडी कालेज छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष दीपक अग्रवाल के निवास पर  पहुंचकर परिवार के सदस्यों से बातचीत की। मंत्री के आने की खबर मिलते ही आस पास के लोग भी दीपक अग्रवाल के घर पहुंच गए। देखते ही देखते वार्डवासियों की भीड़ इकठ्ठी हो गयी।

                                    अमर अग्रवाल ने इस दौरान एक एक व्यक्ति से मुलाकात कर शिकायतों को दूर किया। लोगों ने मंत्री को तोहफा में स्मार्ट सिटी दिए जाने की बधाई दी।  कुछ लोगों ने पेयजल की समस्या को खुलकर सामने रखा। अमर ने तत्काल निगम अधिकारियों को समस्याओं को दूर करने की हिदायत दी। लोगों ने सफाई अभियान की प्रशंसा करते हुए कहा कि फिलहाल सब कुछ ठीक ठाक चल रहा है।

                   अमर अग्रवाल ने दीपक अग्रवाल और युवा साथियों से कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को बेहतर रणनीति के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाए। पार्टी की रीति नीति के बारे में लोगों को बताए। ज्यादा से ज्यादा युवा शक्ति को पार्टी से जुड़ने के लिए प्रेरित करें।

                                        इस दौरान मंत्री ने कहा कि युवा वर्ग शहर की सबसे बड़ी ताकत है। शहर के विकास में उसकी महत्वपूर्ण भूमिका है। आगे भी रहने वाली है।

अमर कार्यक्रम में होंगे शामिल

                         नगरीय निकाय मंत्री अमर अग्रवाल 24 जून शनिवार को नगर में आयोजित विभिन्न कायक्रमों में शामिल होगें। मंत्री अमर राजेन्द्र नगर स्थित निवास कार्यालय में सुबह 11 बजे जनदर्शन कार्यक्रम में लोगों की समस्याओं से रूबरू होगें। वार्ड क्रंमांक 22 से 24 में दोपहर 12 बजे से लेकर दोपहर 1.30 बजे के बीच ज्ञानम पैलेस सरजू बगीचा, अग्रसेन भवन मध्यनगरीय चौक और मिलन मंदिर गोडपारा में बैठक लेगें। शाम 4 बजे से 5 बजे तक वार्ड क्रमांक 25 और 26 के मनसुखलाल सामुदायिक भवन और गोडपारा सामुदायिक भवन में वार्ड बैठक में नागरिको की समस्याओं से अवगत होगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *