वार्ड क्रमांक 03 से गायब बच्चे को पुलिस ने किया बरामद,माता पिता हुए हर्षित

Shri Mi
2 Min Read

रामानुजगंज (पृथ्वीलाल केशरी ) नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 03 से गायब हुआ बच्चा को अंततः पुलिस ने ढूंढ निकाला बच्चा अपने घर वापस आ गया है पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पूर्व शिवराज सिंह पिता विक्रम सिंह उम्र 9 साल निवासी संतोषी नगर थाना बलरामपुर हाल मुकाम नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 3 में निवासरत है 1 सितंबर को उसने यहां से भागकर अपने दादी के पास चला गया और वहीं रह रहा था कुछ दिन बाद उसने कहा कि मैं घर से भाग कर के आया हूं।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

तब उसकी दादी ने आस पड़ोस वालों से मदद मांगी की अपने घर से भाग कर आया है उनको खबर करना है इसकी सूचना पुलिस मुखबिर को जैसे ही लगी उसने तत्काल इसकी सूचना रामानुजगंज थाने में दी यहां से थाना प्रभारी भरतद्वज  सिंह एएसआई राजकुमार साहू मनोज सिंह रमेश टोपो प्रधान आरक्षक अनिल पटेल आरक्षकों में राकेश तिवारी विकास गुप्ता अंकित पांडे अजेश पाल ने मौके पर जाकर बच्चे को लाकर परिजन को आज सौंप दिया कई दिनों से परेशान माता पिता ने आज राहत की सांस ली अपने पुत्र को अपने पास पाकर फूले नहीं समा रहे हैं।पुलिस ने बताया कि अलीम मिस्त्री का बेटे इजहाम अकरम की भी तलाश जारी हैं। वो भी जल्द मिल जाएगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close