विदाई समारोह में छलक पड़े आंसू

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

Retirement Photo HQ 31-07-15बिलासपुर— ए.ए. खान विधि निरीक्षक, एन.पी.शुक्ला वरीय तकनीकी निरीक्षक,  केशव निर्मलकर लिपिक  को एसईसीएल से सेवानिवृति होने पर सीएमडी सभाकक्ष में  सह प्रबंध निदेषक ओम प्रकाश की अध्यक्षता, निदेषक वित्त ए.पी. पण्डा, निदेषक कार्मिक डा. आर.एस. झा, विभिन्न विभागाध्यक्षों, अधिकारियों, कर्मचारियों, महिलाकर्मियों, मुख्यालय के श्रमसंघ प्रतिनिधियों, सीएमओएआई एवं अनुसूचित जाति- जनजाति के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में शाल , श्रीफल, पुष्पहार से सम्मानित कर भावभीनी विदाई दी गई ।
इस अवसर ओम प्रकाश ने कहा कि सेवानिवृत्त होने वाले हमारे कर्मी सेवाकाल के दौरान अपने ज्ञान और अनुभव से सदैव कम्पनी को लाभ पहुंचाया है। उनका समर्पण  और एसईसीएल को दी गयी सेवाए सदैव याद की जाएंगी। सेवानिवृत्ति से एसईसीएल को इनकी कमी का प्रत्यक्ष आभास होगा ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                ए.पी. पण्डा और  डा. आर.एस. झा ने अपने-अपने सम्बोधन में सेवानिवृत्त कर्मियों के सेवानिवृत्ति उपरांत दूसरी पारी की सुखमय जीवन की कामना की । उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि आज सेवानिवृत्त हो रहे कर्मियों के कार्यवृत्त को देखकर विश्वास हो गया है कि यह सबकी सतत् कर्मठता, लगन, त्याग और मेहनत ही है जिसने कम्पनी को नया मुकाम पर पहुंचाया है।
इस अवसर पर सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने एसईसीएल की उत्कृष्ठ कार्यसंस्कृति की सराहना की और एसईसीएल परिवार से मिले  सम्मान पर खुशी जाहिर करते हुए समस्तजनों को धन्यवाद । इस दौरान उपस्थित लोगों के आखें नम हो गयीं।

close