मेरा बिलासपुर

विधवा के साथ दैहिक शोषण

2-8888बिलासपुर—विधवा को शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण करने वाले युवक के खिलाफ सिविल लाईन पुलिस ने मामला दर्ज किया है । पीड़ित महिला कोरबा निवासी है । महिला की शिकायत पर शुभम् विहार निवासी गौतम सूर्यवंशी की सिविल लाईन पुलिस तलाश कर रही है। सिविल लाईन थाने मे बैठी पीड़िता ने बताया की पति के गुजर जाने के बाद वह परिवार के पालन पोषण के लिए नौकरी करती थी । 2007 मे उसकी मुलाकात बिलासपुर के शुभम विहार निवासी गौतम सूर्यवंशी से हुई ।

                   मुलाकात का दौर जारी रहा दोनो के बीच नजदीकिया बढती गई । एक दिन गौतम ने महिला से शादी करने की बात कही । बेसहारा महिला ने सहारे की उम्मीद से उसकी बात मान ली। दोनो पति-पत्नी की तरह रहने लगे । गौतम ने महिला को अपने परिवार से भी मिलाया । गौतम और महिला साथ रहते और घूमते थे । गौतम ने महिला को हरिद्वार पुरी वैंष्णव देवी कोलकत्ता और अन्य धार्मिक स्थान का भी सैर कराया । इस बीच शादी का झांसा देकर गौतम ने महिला के साथ लगतार दैहिक शोषण किया । युवती जब भी शादी की बात करती तो गौतम टाल देता। एक दिन जब महिला ने शादी के लिए दबाव बनाया तो गौतम ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया।

           महिला युवक के घर भी गई और उसके पिता उमेन्द्र लाल सूर्यवंशी से अपनी और गौतम के रिश्ते की सारी सच्चाई बतायी । गौतम के पिता ने भी उसे अपनाने से इंकार कर दिया । थकहार कर महिला ने मामले की शिकायत सिविल लाईन थाने मे दर्ज करायी । सिविल लाईन पुलिस महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी युवक की पतासाजी कर रही है ।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS