हमार छ्त्तीसगढ़

विधायकों को संगठन के साथ तालमेल की हिदायत

t s sinhdew 1

रायपुर  । छत्तीसगढ़ विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष टी.एस. सिंहदेव ने कांग्रेस के सभी विधायकों को चिट्ठी लिककर पार्टी संगठन के सा तालमेल बनाकर काम करने का अनुरोध किया है। जिससे जाने-अनजाने पार्टी को किसी तरह का नुकसान न पहुंचे ।  सिंहदेव की इस चिट्ठी को हाल ही में  कोरबा जिले के रामपुर इलाके में एक आदिवासी किसान की आत्हत्या को लेकर मरवाही विधायक अमित जोगी के दौरे के सिलसिले में पार्टी के अंदर चल रही कशम-कश के मद्देनजर अहम् माना जा रहा है। जोगी के इस दौरे पर एतराज करते हुए पूर्व केन्द्रीय मंत्री डा. चरण दास महंत ने पार्टी संगठन का ध्यान इस ओर दिलाया था।

नेता प्रतिपक्ष ने अपने पत्र में  लिखा है कि डा. महंत ने इस ओर ध्यान दिलाया है कि-रामपुर इलाके में आदिवासी की मौत की जाँच के लिए पार्टी संगठन ने एक टीम का गठन कर दिया था। इस समिति के समानांतर कांग्रेस पार्टी के अंदर से ही जाँच की पहल की गई।जिससे आम लोगों के बीच यह बात बलवती हुई कि ऐसे संवेदनशील मुद्दों को लेकर भी कांग्रेस के भीतर मतभिन्नता है।

उन्होने विधायकों से अनुरोध किया है कि इस तरह दौरे के पहले पार्टी संगठन को भी जानकारी दी जानी चाहिए।किसी कार्यक्रम के आयोजन या उसमें हिस्सेदारी के लिए संगठन को सूचित कर अनुमति लेना आवश्यक है।

CM भूपेश व मंत्री TS सिंहदेव पहुंचे राहुल गांधी के निवास,बैठक शुरू
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS