विधायक की कलेक्टर को चिठ्ठी.. नवरात्री से पहले दुरूस्त करें सड़क..कराएं रिजल्ट की जांच

बिलासपुर—- नगर विधायक शैलेष पाण्डेय ने बिलासपुर कलेक्टर को पत्र लिखकर सड़क दुरूस्त कराने की मांग की है। विधायक ने अपने पत्र में बताया कि नवरात्री पर्व सामने है। नवरात्री शुरू होते ही शक्तिपीठ का दर्शन करने रतनपुर श्रद्धालुओं का रेला रतनपुर सड़क पर दिखाई देगा।
 
                 अपने पत्र में विधायक ने बताया कि रतनपुर जाने वाली सड़क बहुत जर्जर स्थिति में है। जगह जगह निर्माण कार्य भी चल रहा है। ऐसी सूरत में रतनपुर जाने वाले श्रद्धालुओं को काफी परेशानी होगी। हादसा से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। ऐसी सूरत में किसी प्रकार की परेशानियों से बचने जर्जर सड़क को प्राथमिकता से लेते हुए जल्द से जल्द ठीक किया जाए। 
        
              मुख्य मार्ग से मंदिर की तरफ जाने वाली एप्रोच सड़क चलने लायक नहीं है। जबकि इस सड़क पर जमकर भीढ़ देखने को मिलेगी। इसलिए नवरात्रि से पहले तक एप्रोच सड़क को व्यवस्थित किया जाना बहुत जरूरी है।
 
रिजल्ट जांच की मांगा
 
                 नगर विधायक सैलेष ने जीपीएम जिला कलेक्टर से भी मुलाकात की है । उन्होने कलेक्टर को बताया कि भंवर सिंह पोर्ते महाविधायय में  150 से अधिक विद्यार्थी हैं। महाविद्यालय में यूजीसी और राज्यशासन के निर्देशों का पालन नहीं किया जा रहा है। 150 छात्र और छात्राओं को  बीए प्रथम और द्वितीय वर्ष के छात्र छात्राओं को फेल कर दिया गया है। इस दौरान नगर विधायक ने सभी छात्र छात्राओं का कोरोना टेस्ट कराए जाने को भी कहा।
 
          विधायक की शिकायत और मांग पर कलेक्टर ने आश्वासन दिया कि सभी छात्र छात्राओं के भविष्य को ध्यान में रखते हुए उचित कदम उठाया जाएगा। कोरोना टेस्ट भी कराया जाएगा।
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...