मेरा बिलासपुर

परिजनों से मिलकर विधायक रश्मी ने जताया दुःख..कहा. दोषी नहीं बचेंगे

बिलासपुर—–रेलवे क्षेत्र निवासी निशा सिंह पिता विजय सिंह की अपोलो हॉस्पिटल बिलासपुर में असामयिक मौत मामले में तखतपुर विधायक रश्मि आशिष सिंह, जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी, शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद नायक ने पीड़ित परिवार को हर सम्भव न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि न्याय के लिए समुचित पहल की जा रही है। 
 
      तखतपुर विधायक रश्मि आशीष सिंह सोमवार को रेलवे क्षेत्र निवासी विजय सिंह के निवास पहुंची। पुत्री निशा सिंह की असामयिक मौत पर शोक संवेदना जाहिर की। परिजनों को सांत्वना देने के साथ ही कहा कि न्याय मिलने तक हम सब साथ खड़े हैं। इस दौरान परिजनों ने अपोलो प्रबंधन पर गंभीर लापरवाही का आरोप लगाया।  ईलाज पर तकनीकी सवाल उठाते हुए कहा कि न्याय मिलना बहुत जरूरी है। ताकि अन्य लोगों के साथ इस प्रकार की घटना ना हो ।
 
           तखतपुर विधायक रश्मि सिंह ने परिजनों को न्याय का भरोसा दिलाया। उन्होने कहा कि निशा की मौत के लिए अगर कोई जिम्मेदार है तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।विधायक रश्मि सिंह, कांग्रेस जिलाध्यक्ष विजय केशरवानी और शहर अध्यक्ष प्रमोद नायक ने बताया कि कलेक्टर के निर्देशानुसार मुख्य स्वास्थ चिकित्सा अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। मामले को एनएबीएच  तक शिकायत करेंगे। दोषी पाए जाने पर अपोलो का पंजीयन निरस्त करने की भी मांग करेंगे।
 
                जानकारी हो कि पिछले दिनों रेलवे क्षेत्र निवासी 23 वर्षीय छात्रा निशा सिंह सड़क दुर्घटना में घायल हो गयी थी। दुर्घटना से एक हाथ में चोट पहुंची । अपोलो में ईलाज के दौरान हाथ का ऑपरेशन किया गया।  ऑपरेशन के बाद अप्रत्याशित रूप से निशा सिंह की तबीयत बिगड़ती गयी।  सब कुछ ठीक होते हुए भी अचानक उसकी मृत्यु हो गयी। निशा की मौत मौत ने सभी को आश्चर्य में डाल दिया। ऐसा मानना है कि निशा को दुर्घटना में इतनी गंभीर चोट नहीं आयी थी।  जिससे उसकी मौत हो जाए। 
 
              मामले की जानकारी देते हुए जिला कांग्रेस महामंत्री एवं प्रवक्ता अनिल सिंह चौहान ने बताया कि निशा की मौत को कांग्रेस पूरी तरह गंभीर है। न्याय के लिए हर सम्भव प्रयास करेगी। 
 

शातिर नाबालिगों ने दिया था चोरी को अंजाम..जांच पड़ताल में पकड़ाए..दोनों को भेजा गया किशोर न्यायालय
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS