मेरा बिलासपुर

गाली गलौच के बाद हुई हत्या…

IMG_20150628_153011

बिलासपुर—बिलासपुर के सरकंडा मे हुए अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाते हुए सरकंडा पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पुलिस के सामने हत्या करना स्वीकार कर लिया है । मामले मे सरकंडा पुलिस ने बिलासागुडी मे हत्या का खुलासा किया । हत्या का कारण शराब बटवारे को बताया जा रहा है । सरकंडा पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायलय में पेश कर रही है।

वीओ… शराब सेवन की लत का खामियाजा राजेन्द्र चौहान को अपनी जान देकर चुकाना पडा । राजेन्द्र की लाश सरकंडा क्षेत्र के चिंगराजपारा मे 27 जून की सुबह एक मंदिर के चबुतरे पर खून से लथपत मिली थी । हत्या को सुलझाने मे जुटी सरकंडा पुलिस को मुखबिर से सुचना मिली की चिंगराजपारा का एक युवक प्रकाश सिंह ठाकुर रात मे हनुमान चबुतरा के पास देखा गया था । सूचना पर कार्रवाई करते हुए सरकंडा पुलिस ने शक के आधार पर प्रकाश उर्फ कोदा ठाकुर को हिरासत मे लेकर पुछताछ की तो सारा माजरा सामने आ गया। पुछताछ के दौरान पहले तो वह पुलिस को गुमराह करता रहा । सख्ती बरतने पर वह टूट गया और बताया कि राजेन्द्र और वह रात मे शराब पी रहे थे इसी दौरान शराब के बटवारे को लेकर दोनो के बीच विवाद हो गया । इस दौरान दोनों के बीच गाली गलौच भी हुई। शराब के नशे में जब राजेन्द्र शराब चबूतरे पर सो गया तो उसने पास रखे एक पत्थर को उठा कर उसके सिर पर दे मारा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी  ।

बस्तर फाईटर आरक्षक भर्ती प्रक्रिया-दस्तावेज जांच, शारीरिक दक्षता व माप परीक्षा की समय सारिणी जारी

                           आरोपी के इकबालिया जुर्म कबूलने के बाद आज बिलासपुर पुलिस ने बिलासागुडी मे पत्रवार्ता कर खुलासा किया कि कोंदा ठाकुर ने ही राजेन्द्र चौहान को मौत के घाट उतारा है।

                               शराब सेवन के चलते एक पत्नी की मांग का सिन्दुर उजड गया। राजेन्द्र के दोनो बच्चे अनाथ हो गये । आरोपी को अपने किये की सजा मिल चुकी है । सामाजिक बुराई का शिकार एक युवक हो गया । बहरहाल सरकंडा पुलिस मामले मे आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से मृतक का मोबाईल फोन और 220 रूपये बरामद किए हैं। उसे अब जल्द ही न्यायलय मे पेश किया जाएगा।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS