मेरा बिलासपुर

शव यात्रा के बाद पुतला दहन

IMG-20150805-WA0000बिलासपुर— लोहण्डीगुड़ा में मंत्री पत्नी की जगह साली के परीक्षा दिये जाने के विरोध में आज युवा कांग्रेस बिलासपुर के नेताओं ने सीएमडी चौक से पुराना बस स्टैण्ड तक शव यात्रा निकालते हुए विरोध प्रदर्शन किया।  युवा कांग्रेस नेताओं ने शव यात्रा के दौरान मौन  न रहते हुए मंत्री केदार कश्यप और मुख्यमंत्री रमन सिंह के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

शव यात्रा के बाद युवा कांग्रेस नेताओं ने मंत्री केदार कश्यप का पुराना बस स्टैण्ड में पुतला दहन किया। इस दौरान शिक्षा मंत्री से इस्तीफे की मांग करते हुए मुख्यमंत्री के ऊपर जमकर निशाना साधा। युवा कांग्रेस नेताओंं ने कहा कि पहले चावल घोटाला फिर जल घोटाला अब शिक्षा घोटाला हो रहा है। शिक्षा मंत्री पर निशाना साधते हुए युवा कांंग्रेस नेताओं ने कहा कि शिक्षा मंत्री केदार कश्यप शिक्षा में गंदगी फैलाने का काम किया है। उन्हें पद पर बने रहने का अब हक नहीं है।

मालूम हो कि एक दिन पहले लोहंडीगुड़ा में केदार कश्यप की पत्नी शांति कश्यप की जगह एम.ए.फायनल की परीक्षा मंत्री की साली किरण मोर्य देते हुए पकड़ायी। लेकिन सुरक्षा बलों के प्रयास से किरण मोर्य भागने में कामयाब हो गयीं। सुन्दरलाल शर्मा विश्वविद्यालय ने इस मामले में जांच के लिए दो सदस्यीय टीम का गठन किया है। टीम तीन स्तरों पर जांच करेगी।

बताया जा रहा है कि किरण मोर्ट पिछले तीन साल से मंत्री के पत्नी के रूप में ओपन परीक्षा में अपनी बहन का पेपर देते आ रही हैं। बहरहाल खुलासा के बाद प्रदेश स्तर पर मंत्री केदार कश्यप का पुतला जलाया जा रहा है। आज सीएणडी चौक से पुराना बस स्टैण्ड तक कांग्रेसियों ने मंत्री की शव यात्रा निकालते हुए पुतला दहन किया। कार्यक्रम में महेन्द्र गंगोत्री,जावेद मेमन,अमितेष राय शिवा नायडू,गुलनाज खान,अमन मेमन,रिजवान खान,शेरू खान, आदि कांग्रेस युवा नेता शामिल हुए।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS