हमार छ्त्तीसगढ़

शहीद गणेश कुंजाम को अशोक चक्र से सम्मानित करने की सिफारिश करें छत्तीसगढ़ सरकार,अमित जोगी ने ट्वीट कर कही ये बात

रायपुर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) अध्यक्ष और पूर्व विधायक अमित अजीत जोगी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को छत्तीसगढ़ी में ट्वीट करके कांकेर (चारामा) के ग्राम कुरूटोला के निवासी और आदिवासी समाज के गौरव भारतीय सेना के जवान स्वर्गीय गणेश कुंजाम की गलवान घाटी में चीनी घुसपैठियों को खदेड़ते हुए शहादत को नमन करते हुए उन्हें भारत सरकार से अशोक चक्र से सम्मानित करने की सिफ़ारिश करने की माँग करी है, साथ ही उनके परिवार को सरकारी नौकरी और ₹1 करोड़ वीरता राशि देने का भी आग्रह किया है। अमित जोगी ने फ़ोन पर गणेश कुंजाम के परिवार के वरिष्ठ सदस्य तिहारू कुंजाम को अपने दल और परिवार की ओर से संवेदनाएँ भी दीं।सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

अमित जोगी ने ट्वीट कर कहा कि “छत्तीसगढ़ महतारी के दुलरवा बेटा अउ हमर आदिवासी समाज के बघुआ कांकेर के गाँव कुरुटोला के रहैय्या मोर भाई गणेश कुंजाम के गलवान (लद्दाख़) म चीनी घुसपैठिमन के ख़िलाफ़ लड़ाई म शहादत ल कोटि कोटि नमन। परम पिता परमेश्वर उमन के आत्मा ल शांति अऊ उमन के ददा इतवारी कुंजाम, कका श्री तिहारू कुंजाम अउ जम्मो परिवार ल ए करलई सहे के शक्ति देही।

मे जम्मो छत्तीसगढ़ियामन कोति ले सरकार ले माँग करत हंवव के भाई गणेश ल अशोक चक्र पदक, परिवार ल सरकारी नौकरी अउ ₹ १ करोड़ वीरता राशि देके तत्काल घोषणा करही।
ॐ शान्ति।”

भूतेश्वर महादेव मंदिर में महाशिवरात्रि मेला, श्रद्धालुओं का लगा तांता
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS