शातिर गिरोह का पर्दाफाश..सात मोटर सायकल बरामद

बिलासपुर—- बिलासपुर की संयुक्त टीम ने आज कार्रवाई करते हुए एक मोटर सायकल चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। गिरोह शहर के विभिन्न स्थानों से मोटर सायकल चोरी कर सस्ते दामों में बेच देता था। पुलिस ने आज मुखबीर की सूचना पर गिरोह के मुख्य सरगना को तालापारा से गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद उसके साथियों को भी हिरासत में ले लिया है।

                 सिविल लाइन पुलिस के थाना प्रभारी नसर सिद्धिकी की अगुवाई में बिलासपुर पुलिस टीम ने आज कार्रवाई करते हुए मोटर सायकल चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए सात मोटर सायकल समेत दो घरेलु गैस सिलेन्डर बरामद किया है। मुखबीर से पुलिस कप्तान अभिषेक पाठक को सूचना मिली कि एक युवक वैशाली नगर निवासी रवि मसीह एक स्पेन्डर बेचने की फिराक में घूम रहा है। वह अनाप शनाप रूपए भी खर्च कर रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने सिविल लाइन थाना प्रभारी की अगुवाई में कार्यवाही करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

                             मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने तानाबाना बुनते हुए मोटर सायकल खरीदने के लिए मोटर सायकल चोर गिरोह के सरगना रवि मसीह को तालापा बुलाया। इसके पहले सादी वर्दी में कुछ पुलिस कर्मचारियों को तालापारा में पहले से ही तैनात कर दिया गया। जैसे ही तालापारा मस्जिद के पास रवि मसीह पहुंचा। पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान उसने शहर के विभिन्न स्थानों से मोटर सायकल चोरी करना स्वीकार किया। रवि मसीह ने अपने साथियों का भी गिरोह में होना जिक्र किया।

                       पूछताछ के बाद रवि मसीह ने बताया कि वह अपने साथी तारबाहर निवासी आकाश सिंह,आलोक सिंह ,शेख सलाम और जरहभाटा निवासी अभिषेक राय और लक्ष्मण बंजारे के साथ मिलकर सात से अधिक मोटर सायकल चुराया है। पुलिस जांच में यह भी पता चला कि रवि मसीह अपने साथियों के साथ सूने मकान की रेकी करने के बाद चोरी की भी घटना को अंजाम दिया करता था। पुलिस को आरोपियों के पास से सात मोटर सायकल के अलावा इन्डेन कम्पनी की दो चोरी के घरेलु गैस सिलेन्डर भी मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.