मेरा बिलासपुर

शासन ने मांगा सुझाव..जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा..लाकडाउन 30 तक रखें बरकरार..सभी गतिविधियों पर हो रोक

बिलासपुर—-रायपुर के निर्देश पर जिला प्रशासन ने क्षेत्रीय जन प्रतिनिधियों और संगठन प्रमुखों से लाक लाडन हटाने या आगे बढ़ाए जाने को लेकर अभिमत मांगा है। जिला प्रशासन ने चिन्हांकित जनप्रतिनिधियों और संगठन प्रमुखों को वाट्सअप पर  16 बिन्दु वाला एक पत्र भेजा है। साथ ही 10 अप्रैल तक अभिमत देने को कहा है।
 
                    शासन के निर्देश पर जिला प्रशासन ने विधायक समेत जिला कांग्रेस अध्यक्ष को लाकडाउन हटाए या बनाकर रखे जाने को लेकर अभिमत मांगा है। 16 बन्दु वाल एक एक पत्र जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी को भेजा गया है। विजय केशरवानी  ने जिला प्रशासन को बताया है कि जनता की बेहतरी के लिए लाकडाउन का बढ़ाया जाना बेहतर होगा।
 
           प्रशासन को दिए अपने सुझाव में जिला कांग्रेस कमेटी के अघ्यक्ष विजय केशरवानी ने बताया कि जिले मे लॉक डोवन को अप्रैल के अंतिम  तक रखा जाना उचित होगा। हमारी पहली प्राथिमकता जिले की जनता को सुरक्षित रखना है। दुख की बात है कि आज ही पड़ोसी जिला कोरबा में कोरोना के सात मरीज सामने आए हैं। जाहिर सी बात है कि लाकडाउन हटने से लोगों का आना जाना शुरू होगा। इसके बाद कोरोना पर नियंत्रण बहुत ही मुश्किल हो जाएगा। 
 
                 विजय ने लिखीत मेे अपने सुझाव को साझा करते हुए बिन्दुवार दिया है। कलेक्टर को बताया कि फिलहाल सभी स्कूल कॉलेजों को बंद रखा जाए। सामाजिक और राजनीतिक कार्यक्रम पर पूरी तरह से रोक लगाई जाए। जिले की सीमा को पूरी तरह सील किया जाना बहुत जरूरी हो गया है। किसी भी प्रकार के आने जाने पर प्रतिबंध लगाई जाए।
      
          हमारी प्राथिमकता जिले की जनता को सुरक्षित रखना है। जिससे प्रदेश की जनता भी सुरक्षित रहेगी। प्रदेश मुखिया भूपेश बघेल और जिला प्रशासन ने जिस ततपरता से लोगो को राहत पहुचाई है। निश्चित रूप से काबिले तारीफ है।

आत्मानंद स्कूल में शिक्षकों की रिक्त पदों की भर्ती,साक्षात्कार 26 से 29 मई तक
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS