शिक्षा कर्मी संगठनों की बैठक अब 16 मार्च को लेंगे CS , वीरेन्द्र दुबे बोले- अँतिम हो यह मीटिंग

Chief Editor
2 Min Read
Shikshakarmi,virendra dubeyरायपुर । छत्तीसगढ़ शालेय शिक्षा कर्मी संघ  के प्रांताध्यक्ष और शिक्षक पंचायत / नगरीय निकाय मोर्चा के प्रान्तीय संचालक वीरेन्द्र दुबे ने कहा है कि संविलियन सहित 9 सूत्रीय मांगों को लेकर शिक्षाकर्मी लगातार आंदोलनरत रहे जिसके परिणामस्वरूप इन समस्याओं के निराकरण हेतु सरकार द्वारा  मुख्य सचिव की अध्यक्षता में हाईपावर कमिटी का निर्माण कर दिया था जिसका कार्यकाल 3 महीने पश्चात 5 मार्च को समाप्त हो चुका है। आज मुख्य सचिव की अध्यक्षता में पुनःबैठक की गई ।जिसमें यह तय किया गया कि 16 मार्च को समस्त शिक्षा कर्मी संघ के पदाधिकारियों के साथ शाम 4 बजे  मंत्रालय में  मुख्य सचिव बैठक लेकर संघ प्रमुखो से बात करेंगे।
शालेय शिक्षाकर्मी संघ के प्रांताध्यक्ष वीरेन्द्र दुबे ने कहा कि अब यह बैठक अंतिम होनी चाहिए। हमे संविलियन चाहिए ये बात किसी से छिपी नही है स्वयं मुख्यमंत्री  की घोषणा रही है। फिर बार- बार  बैठक में उन्ही मुद्दों की चर्चा करना समझ से परे है। हम स्थाई समाधान चाहते हैं  और सरकार सकारात्मक रुख रख यही चाहती है तो यह अंतिम बैठक होनी चाहिए और संविलियन की घोषणा व आदेश होनी चाहिए।
शिक्षक पँ/ननि मोर्चा के उपसंचालक जितेन्द्र शर्मा और चन्द्रशेखर तिवारी ने जानकारी दी कि 16 मार्च को मोर्चा के समस्त प्रान्तीय संचालक उक्त महती बैठक में सम्मलित होंगे।
close