शिक्षा कर्मी संविलयनः वरिष्ठता सूची प्रकाशित करने शिक्षा सचिव ने जारी किया आदेश

रायपुर  । शिक्षाकर्मियों के शिक्षा विभाग में संविलियन की प्रक्रिया तेजी से जारी है ।  इस सिलसिले में एक टाइम टेबल बनाकर काम किया जा रहा है  । जिसके तहत 16 जुलाई को शिक्षाकर्मियों की वरिष्ठता सूची का प्रकाशन किया जाना था ।  इसे लेकर स्कूल शिक्षा विभाग के सचिव ने सोमवार को एक आदेश जारी कर समय पर वरिष्ठता सूची जारी करने कहा है ।

स्कूल शिक्षा विभाग सचिव की ओर से सभी छत्तीसगढ़ के सभी जिला शिक्षा अधिकारियों को आदेश जारी किया गया है ।  जिसमें कहा गया है कि समय सारणी के अनुसार 16 जुलाई को सभी नगरीय एवं ग्रामीण निकायों द्वारा 8 वर्ष का सेवाकाल पूर्ण कर चुके शिक्षक  (  पंचायत  / नगरीय निकाय )   संवर्ग की पदनाम वार वरिष्ठता सूची का प्रारंभिक प्रकाशन किया जाना है ।  वरिष्ठता सूची में शामिल शिक्षक  (   पंचायत /  नगरीय निकाय )  संवर्ग की संख्यात्मक जानकारी आज ही संलग्न प्रारूप में भेजने कहा गया है ।

इस आदेश की प्रति संचालक लोक शिक्षण , संचालक नगरीय प्रशासन विभाग,  संचालक पंचायत , समस्त आयुक्त नगर निगम , समस्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत –  जनपद पंचायत और समस्त सीएमओ नगर पालिका –  नगर पंचायत को भेजी गई है ।  जैसा कि मालूम है कि शिक्षाकर्मियों के शिक्षा विभाग में संविलियन को लेकर प्रक्रिया तेजी से चल रही है ।  इस सिलसिले में समय सारणी भी बनाई गई है ।  जिसके तहत 14 एवं 15 जुलाई को सभी विकासखंड मुख्यालय में शिविर का आयोजन कर जरूरी प्रक्रिया पूर्ण की गई ।  अब पदनाम वार वरिष्ठता सूची का प्रारंभिक प्रकाशन किया जा रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *