मेरा बिलासपुर

शिवसैनिकों ने फूंका आमिर का पुतला

Aamir Putla dahanबिलासपुर—- फिल्म स्टार आमिर खान के बयान की  निंदा लगातार जारी है। बिलासपुर में भी सोशल मीडिया में भी आमिर खान की आलोचना हो रही है। आज बिलासपुर शिवसेना इकाई ने नेहरू चौक पर आमिर खान का पुतला दहन किया। इस मौके पर शिवसैनिकों ने आमिर खान पर भारत माता का अपमान किए जाने का आरोप लगाया है।

               फिल्म स्टार आमिर खान के बयान के बाद बिलासपुर में भी लगातार तीखी प्रतिक्रिया आ रही है। मालूम हो कि रामनाथ गोयनक पत्रकारिता समारोह में आमिर खान ने एक साक्षात्कार में एनडीटीवी से कहा था कि पिछले छःसात महीने से देश के हालात को देखने के बाद पत्नी किरन राव ने देश छोड़ने की इच्छा जाहिर की थी। आमिर ने बताया कि किरन ने भारत में असहिष्णुता के माहौल को देखते हुए कहा था। उनका मानना था बच्चों के परवरिश के लिए यह जरूरी है।

                      आमिर खान के इस बयान के बाद देश विदेश में लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसी क्रम में नाखुश बिलासपुर शिव सैनिक ईकाई ने आज नेहरू चौक पर आमिर खान का पुतला दहन किया है। शिवसैनिकों का आरोप है कि जिस देश ने उन्हें स्टार बनाकर सिर आंखों पर बैठाया उसी आमिर ने इस प्रकार बयान देकर भारत माता को शर्मिंदा किया है।

                  शिवसैनिकों ने कहा कि आमिर कलाकार हैं। पीके फिल्म में हिन्दू देवी देवताओं के अपमान के बाद भी लोगों ने फिल्म को ना केवल सराह बल्कि रिकार्ड तोड़ कमाई में भी सहयोग दिया। शिवसैनिकों ने कहा कि मुसलमानों से नहीं हमें इस प्रकार के देश विरोधी ताकतों से एतराज हैं। जो कमाते तो हैं भारत में लेकिन पैसा विदेशों में जमा करते हैं।

नेहरू चौक से छेड़छाड़..कांग्रेस का विरोध

                   शिवसैनिकों ने कहा कि हम अपना पेट काटकर फिल्म देखते हैं। इसे हम लोग निरा मनोरंजन के रूप में लेते हैं। क्या कभी मुस्लिम सम्प्रदाय के खिलाफ आमिर कुछ बोल सकते हैं।

               शिव सेना नेता सुनील झा ने बताया कि आमिर खान के बयान से देशवासियों को ठेस पहुंची है। इसके लिए उन्हें देश के प्रत्येक नागरिकों से माफी मांगना पड़ेगा। अन्यथा सैनिक उनकी फिल्मों का ना केवल बहिष्कार करेंगे बल्कि चलने भी नहीं देंगे।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS