हमार छ्त्तीसगढ़

शीघ्र हो संविलियन आदेश,02 वर्ष के संविलियन में सरकार पर हैं, पूर्ण विश्वास..संयुक्त शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री से की मांग,सौपा ज्ञापन

Merger , Shikshakarmis,merged,list ,Assistant Teacher LB,नए साल ,संविलियन ,शिक्षक,पंचायत,संवर्ग , संविलियन प्रक्रिया , CEO , पत्र,कारवाई

रायपुर।शिक्षाकर्मियों के संविलयन आदेश को लेकर संयुक्त शिक्षक संघ ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिख ज्ञापन सौपा है।प्रेस रिलीज जारी कर संघ ने कहा कि प्रांताध्यक्ष केदार जैन की अगुवाई में हमेशा से संपूर्ण संविलियन का पक्षधर रहा है और लगातार इस दिशा में संघ द्वारा प्रयास किया गया है.जिसका सुखद परिणाम रहा और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा बजट सत्र के दौरान 2 वर्ष की सेवा पूर्ण करने वाले शिक्षक पंचायत/नगरी निकाय संवर्ग का 01 जुलाई 2020 से शिक्षा विभाग में संविलियन की घोषणा विधानसभा में किया गया। इससे समस्त शिक्षक संवर्ग का शिक्षा विभाग में संविलियन हो जाएगा जो संपूर्ण संविलियन होगा।प्रांताध्यक्ष केदार जैन ने कहा है कि हमें सरकार पर पूर्ण भरोसा है।

तथापि 01 जुलाई को कुछ ही दिन शेष है और समय पर समस्त शिक्षकों को इसका लाभ मिले इसलिए तत्काल इस आशय का आदेश जारी होना अति आवश्यक है। जिसे गंभीरता से लेते हुए संयुक्त शिक्षक संघ के द्वारा आज 28 जून को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं प्रमुख सचिव स्कूल शिक्षा विभाग आलोक शुक्ला को ज्ञापन प्रेषित कर तत्काल संविलियन आदेश जारी करने का मांग किया गया हैं।

प्रांताध्यक्ष केदार जैन ने भरोसा जताया है कि सरकार शीघ्र ही संविलियन का आदेश जारी करेगी और समय पर संविलियन की प्रक्रिया पूरा कर शिक्षक संवर्ग को सम्पूर्ण संविलियन का लाभ प्राप्त होगा जिससे राज्य की शिक्षा का स्तर और मजबूत होगा।

नवजात शिशु का शव कपड़े में लपेटा हुआ कार्टून में सड़क पर मिला,बसंतपुर थाना क्षेत्र का मामला…
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS