शीत लहर को देखते हुए मेयर किशोर रॉय ने दिए अलाव जलाने के निर्देश

Shri Mi
1 Min Read

बिलासपुर।निगम प्रशासन द्वारा शीत लहर को देखते हुय शहर के चौक चौराहों पर अलाव जलाने के निर्देश दिए है। आज से सभी मुख्य चौक चौराहों पर निगम प्रशासन की ओर से अलाव जलाने की व्यवस्था की जाएगी।बुधवार को मेयर किशोर रॉय ने निगम अधिकारियों एवं कर्मचारियों की बैठक ली। इस दौरान प्रदेश में बढ़ रही ठंड एवं चल रही शीत लहर से बचाव संबंधित बातों पर चर्चा की गई ।(cgwall.com के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे)

Join Our WhatsApp Group Join Now

चर्चा के दौरान मेयर ने नगर के प्रमुख चौक चौराहों पर अलाव जलाने के निर्देश दिए।उन्होंने कहा कि शीत लहर को देखते हुए शहर के नेहरू चौक, मंगला चौक, मुंगेली नाक चौक, नूतन चौक, पुराना बस स्टेण्ड चौक, राजीव ग़ांधी चौक, देवकी नंदन चौक आदि प्रमुख चौक चौराहों पर राहगीर एवं लोंगों के लिए अलाव जलाने की आवश्यकता है।

इससे फुटपाथ पर राह रहे गरीब लोंगों और राहगीरों को राहत मिलेगी।मेयर ने शीत लहर और बढ़ती ठंड को देखते हुए निगम के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को तत्काल शहर के प्रमुख चौक चौराहों में अलाव जलाने के निर्देश दिए। बैठक में निगम के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close