शूटिंग प्रतियोगिता में तखतपुर के सामुएल बंधुओं ने जीते कई मेडल

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)-छत्तीसगढ प्रदेश रायफल एशोसिएशन द्वारा 18वीं स्टेट शुटिंग प्रतियोगिता का आयोजन 15 से 21 अगस्त तक माना में किया गया था। जिसमें नगर के सारांश सामुएल ने 12 मेडल तथा शशांक सामुएल 5 तथा शिखर सामुएल ने 2 मेडल प्राप्त कर नगर को गौरवांवित किया है।माना में आयोजित शुटिंग प्रतियोगिता में अपनी योग्यता का बेहतर प्रदर्शन करते हुए सारांश सामुएल ने 10 मीटर एयर फायफल में कांस्य पदक 50 मीटर प्रानमेंस में गोल्ड 50 मीटर प्रान जूनियर में गोल्ड थ्री पोजिशन मेन्स एवं जुनियर में गोल्ड प्री स्टेट 50 मीटर में सिल्वर जूनियर में गोल्ड मेडल थ्री पोजिशन मेंस में गोल्ड तथा जुनियर में सिल्वर मेडल प्राप्त कर नगर को गौरवांवित किया है। सारांश सामुएल जीपी माल्वांकर प्रतियोगिता के लिए क्वालीफाई तथा जुनियर शुटर में छत्तीसगढ में प्राप्त स्थान प्राप्त कर सभी ईवेंट में क्वालीफाई करने वाला प्रथम खिलाडी है।

सारांश वर्तमान में एचएस पब्लिक स्कूल में कक्षा 10वीं का छात्र है तथा संकल्प सीमा सामुएल के पुत्र है। शशांक सामुएल ने 3 गोल्ड और 3 सिल्वर मेडल प्राप्त किया है जिसमें 50 मीटर जुनियर मेंस सिल्वर 50 मीटर जुनियर मेंस में गोल्ड तथा 10 मीटर एयर जुनियर मेंस में सिल्वर पदक प्राप्त किया है। तथा राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए क्वालीफाई हुआ है शशांक संकेत शिप्रा सामुएल का पुत्र है और वर्तमान में सेंट जेवियर्स 11वीं कक्षा में अध्ययनरत है। शिखर सामुएल ने 50 मीटर जुनियर मेंस में सिल्वर एवं कास्य पदक प्राप्त किया है।

शिखर सामुएल संकेत शिप्रा सामुएल के पुत्र है और नवजागृति शाला में अध्ययनरत है। स्वप्निल ऋषि 50 मीटर थ्री पोजिशन में सिल्वर और 3 टीम गोल्ड मेडल प्राप्त किया है। इन खिलाडीयों के प्रदर्शन से नगर सहित परिवार में हर्ष व्याप्त है। पुरस्कार वितरण डीजीपी डी एम अवस्था और विवेक सिसोदिया के द्वारा किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *