शौचालय में मिली महिला की जली लाश.

BURNबिलासपुर—सरकंडा क्षेत्र के नगोई में महिला की लाश घर के बाथरूम में जली हुई  लाश मिली है। मृतका के पति की सूचना पर सरकंडा पुलिस मौके पर पहुच मामले को पंजीबद्ध किया है। मौके से पुलिस को मिट्टी तेल का डिब्बा और शरीर के कुछ अवशेष मिले हैं। महिला ने खुद आग लगाया है या किसी ने उसे जला कर मारा है। पोस्टमार्टम के बाद जानकारी मिल जाएगी।

                                पुलिस जानकारी के अनुसार नगोई के किसान नागेश्वर सिंह बरगाम ने सूचना दी कि पत्नी श्यामली बाई ने बाथरूम में आग लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलते ही सरकंडा पुलिस मौके पर पहुच जांच में जुट गयी। पुलिस पूछताछ में मृतका के पति ने बताया कि सुबह वह तालाब गय़ा था। श्यामली घर में शौचालय चली गयी।

                        तालाब से घर लौटने पर उसने बाथरूम से आग निकलते देखा। बाथरूम खोलकर देखा कि श्यामली को आग की लपटों में घिरी हुई है। आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन तब तक वह श्यामली पूरी तरह जल चुकी थी। श्यामली के पति ने बताया कि वह पेट दर्द की बीमारी परेशान थी।

                      घटना की सूचना मिलते ही श्यामली के मायके वाले भी मौके पर पहुंच गये। मृतका के भाई मनोज सिंह के अनुसार कुछ माह पहले श्यामली शादी में  घर आयी थी। वह फाफी परेशान लग रही थी। उसने बताया कि वह अपने पति से परेशान है। मनोज ने बताया कि श्यामली की हत्या सोची समझी रणनीति के तहत उसके पति ने ही की है।

                               जांच अधिकारी आरती तिवारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के मौत के कारणों की जानकारी सामने आ जाएगी। फारेंसिक एक्सपर्ट ने मौके से जले हुए शरीर के कुछ सेम्पल लिए है। मौके से 5 लीटर का केरोसिन से भरा डिब्बा बरामद किया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *