श्रीराम केयर अस्पताल गैंग रेपः एक दर्जन लोगों की शिनाख्त परेड..कपड़ा बदलकर हो रही बारी बारी से पहचान

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—- श्रीराम केयर अस्पताल में 21 और 22 की दरमियानी रात पीड़िता के साथ गैंगरेप मामले को लेकर सोमवार को तहसील कार्यालय में शिनाख्त परेड चल रही है। सूत्रों के अनुसार 1 दर्जन लोगों को लड़की के सामने सामुहिक परेड के साथ बारी बारी से पहचान कराने न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जा रहा है। 

Join Our WhatsApp Group Join Now

                      रेप पीड़िता को तहसील कार्यालय में न्यायिक मजिस्ट्रेट तुलसी मंजरी साहू के सामने पेश करने के बाद संदेहियों को बारी बारी से लाया जा रहा है। सूत्रों की माने तो शिनाख्ती परेड में करीब एक दर्जन लोगों को संदेहियों के साथ रखा गया है।

             सभी को श्रीराम केयर अस्पताल का ड्रेस पहनाकर पीड़िता के सामने लाया जा रहा है। वार्डव्याव के यूनिफार्म में  एक दर्जन लोग सामुहिक और बारी बारी से पेश हो रहे हैं। शिनाख्त परेड में संदेहियों के साथ माक ड्रिल कर रहे अन्य लोगों को बार बार मास्क पहनाकर और हटाकर भी लड़की के सामने लाया जा रहा है। बहरहाल अभी बन्द कमरे से जानकारी नहीं मिल सकी है कि पीड़िता की क्या प्रतिक्रिया है। फिलहाल पुलिस और प्रशासन पल पल की गतिविधियों पर नजर बनाकर रखी है। बताया जा रहा है कि शिनाख्त परेड में मनोविज्ञान के जानकार भी मौजूद हैं।

TAGGED:
close