महापौर ने लगाई फटकार,संत रविदास नगर मे बन रही सड़क की फिर से होगी ढलाई,समय पर काम पूरा करने कहा

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर । नगर निगम महापौर  किशोर राय ने गुरूवार को  वार्ड क्रमांक 29 संत रविदास नगर करबला में 1 करोड़ 84 लाख की लागत से बन रहे नाले निर्माण के कार्यों का जायजा लिया। साथ ही कल अचानक हुई बारिश के कारण वहां के स्थानों की ढलाई ठीक न होने पर तुरंत कार्यवाही करने के निर्देश दिए । उन्होने   मनोरंजन सरकार  और सह-अभियंता को निर्देश दिए कि जहां ठीक से ढलाई नहीं हुई वहां  ठेकेदार से फिर से ढलाई  कराएं।इस दौरान महापौर ने कार्यों का जायजा लेते हुए निर्माण कार्यों की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए। साथ ही कार्यों को समयसीमा के भीतर करने की बात ठेकेदारों व निगम अभियंता से कही। इस दौरान कार्यक्षेत्र में टाइम कीपर मौके पर ना पाए जाने पर महापौर ने नाराजगी जताई ।   साथ ही समय सीमा के अंदर नाले के काम को पूर्ण करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही वार्ड क्रमांक 50 तोरवा थाना धान मंडी सड़क का निरीक्षण महापौर श्री राय द्वारा किया गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

धान मंडी सड़क के में रिक्त पड़ी शासकीय भूमि पर एक मंच एवं एक कमरे के निर्माण को महापौर निधि से से किए जाने के निर्देश भी जारी किए। इस अवसर पर महापौर  ने कहा की इस मंच और कमरे के निर्माण से वार्डवासियों के सांस्कृतिक एवं रचनात्मक कार्यों के काम आएगा।  इस भ्रमण के दौरान जनकार्य प्रभारी उमेश चंद्र कुमार, उदय मजूमदार, राजकुमार मिश्रा, मनोरंजन सरकार व ईई शर्मा मौजूद रहे।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close