मेरा बिलासपुर

संदेह के घेरे में नवविवाहिता की मौत

Chhattisgarh.Policeबिलासपुर—तोरवा थाने के अंतर्गत  हेमूनगर निवासी नव विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली है । मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची तोरवा पुलिस ने पंचनामा कर्रवाई के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है।

                        तोरवा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंजेश पति भूरे सिंह उम्र 25 साल ने अज्ञात कारणो के चलते फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली है । पुलिस की प्रारंभिक जांच मे मृतका पति भूरे सिंह नशे का आदि है। पति- पत्नी दोनो के बीच रोजाना विवाद हुआ करता था। भूरे सिंह अपनी पत्नी मंजेश पर चरित्र शंका भी करता था दोनो के बीच रोजाना के झगड़ों से तंग आकर पत्नी ने फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली है। मामले मे शव को पोस्ट मार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है । पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणो का खुलासा होगा कि मंजेश ने आत्म हत्या की है या उसकी हत्या कर शव को फंदे से लटकाया गया है।

                           जानकारी के अनुसार भूरे सिंह के श्वसुर ने बताया कि सुबह उसके दामाद ने फोन किया था कि मंजेश ने कुछ खा लिया है। उसके मुंह से फेन निकल रहा है। जानकारी मिलते ही जब मैं भूरे सिंह के घर पहुंचा तो देखा उसकी लाश खिड़की के ग्रिल से लटकी हुई है। भूरे सिंह के श्वसुर ने बताया कि उसकी बेटी की हत्या हुई है। वहीं भूरे सिंह ने अपने बयान में बताया है कि वह रेलवे के कैंटिन में काम करता है। सुबह चार बजे स्टेशन गया। जब 6 बजे घर आया तो मंजेश की लाश ग्रिल पर लटकी हुई मिली। मैने इसकी जानकारी पुलिस को दी है। बहरहाल पुलिस को आशंका है कि जिस स्थिति में लाश मिली है वह जांच के बाद ही पता चलेगा कि उसकी हत्या हुई है या फिर आत्महत्या की है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS