संपूर्ण संविलयन से शिक्षकों में खुशी का माहौल, केदार जैन ने सीएम सहित मंत्रियों -विधायकों का माना आभार

सरकारी बैंक, किसान, कर्ज माफी,chhattisgarh,farmer,loan,government bank

बिलासपुर।मुख्यमंत्री  ने बजट में जैसे ही 2 वर्ष पूर्ण करने वाले शिक्षा कर्मियों के जुलाई 2020 से संविलियन करने का घोषणा किया,वैसे ही प्रदेश के शिक्षकों में ख़ुशी की लहर छा गई है….सयुंक्त शिक्षाकर्मी संघ के प्रदेश अध्यक्ष केदार जैन  ने मुख्यमंत्री  सहित सभी मंत्रियों,विधायकों का आभार व्यक्त किया है. जानकारी देते हुए सयुंक्त शिक्षाकर्मी संघ के प्रदेश अध्यक्ष केदार जैन ने बताया कि संघ के प्रमुख मांगो में से एक था संविलियन की मांग..इसके लिए 4 दिवस पूर्व  ही बिलाईगढ़ विधायक चन्द्रदेव राय  के मार्गदर्शन में मुख्यमंत्री  और विभागीय मंत्रियों से मुलाक़ात कर चर्चा की गई थी…। जिस पर सकारात्मक जवाब मिला था और मुख्यमंत्री ने कहा था कि यह बजट शिक्षको के लिए खास रहेगा  आपका पूरा ध्यान हमे है। जिसका परिणाम सबके सामने संविलियन के रूप में आया है….। सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप न्यूज़ ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल,  मंत्री टी एस सिंहदेव, शिक्षामंत्री डॉ प्रेम सिंह टेकाम का  सयुंक्त शिक्षाकर्मी संघ आभार व्यक्त करता है…शिक्षकों के हित के लिए सपर्पित विधायक आदरणीय चन्द्रदेव राय  के कुशल मार्गदर्शन के लिए भी धन्यवाद करता हैं।

केदार जैन ने बताया कि संविलियन से वंछित साथियों के लिए सयुंक्त शिक्षा कर्मी संघ लगातार पत्र व्यवहार,संघर्ष, विभागीय मंत्रियों से मिले जिसका प्रतिफल मिला है…हमारा एक मांग संविलियन का पूर्ण हुआ है…अभी हमारे मांगों में वेतन विसंगति,क्रमोन्नति,अनुकम्पा,पदोन्नति शेष है…हमे पूरी उम्मीद और विश्वास है कि जल्द ही इन सभी मुद्दों पर भी सरकार द्वारा सकारात्मक निर्णय लिया जाएगा..। सयुंक्त शिक्षाकर्मी शिक्षाकर्मी संघ लगातार साथियो के हित में कार्य करने के लिए संकल्पित है….सभी संविलियन होने वाले साथियों को सयुंक्त शिक्षाकर्मी संघ बधाई देता है…और उम्मीद करते हैं कि जल्द ही शेष मांग भी सयुंक्त शिक्षाकर्मी संघ के प्रयास से पूर्ण होगा,उक्ताशय की जानकारी सयुंक्त शिक्षाकर्मी संघ के प्रांताध्यक्ष केदार जैन ने दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *