संसदीय सचिव शकुंतला करेंगी गोधन न्याय योजना का शुभारंभ…शिवतराई में कार्यक्रम..विजय ने बताया.. शासन के निर्देशों का होगा कड़ाई से पालन

बिलासपुर—- जिला कांग्रेस ग्रामीण अध्य़क्ष विजय केशरवानी ने बताया कि मुख्यमंत्री की महत्वाकांक्षी और जनहितकारी गोधन न्याय योजना की शुरूआत 20 जुलाई से शुरू होगी। जिले के शिवतराई में आयोजित गोधन न्याय योजना कार्यक्रम में संसदीय सचिव शकुंतला साहू शिरकत करेंगी।
      
             जिला कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष विजय केशरवानी ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की महात्वाकांक्षी प्रदेश की जनहितकारी गोधन न्याय योजना का आयोजन जिला स्तर पर शिवतराई में किया जाएगा। केशरवानी ने जानकारी दी कि योजना के माध्यम से प्रथम चरण में ग्रामीण क्षेत्रों के 2408 और शहरी क्षेत्रों 377 गौठानों में गोबर खरीदी प्रारंभ की जाएगी।
 
              सोमवार हरेली पर्व पर विकासखण्ड कोटा स्थित शिवतराई में कार्यक्रम का शुभारम्भ 12 बजे से शुरू होगा। कार्यक्रम में  संसदीय सचिव शकुंतला साहू  विशेष रूप से उपस्थित रहेंगी। इसके अलावा बिलासपुर जिले के ब्लॉक स्तर पर गोधन न्याय योजना की शुरुआत भी होगा।
 
              बिल्हा ब्लाक के अकलतरी, मस्तूरी के जोहती एक कार्यक्रम के दौरान योजना का शुभारम्भ सुबह 11 बजे किया जाएगा। जबकि तखतपुर ब्लाक के  चितवार  में दुसरे पहर 4 बजे विधिवत आयोजित कार्यक्रम में योजना का श्रीगणेश होगा।
 
                     जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विजय केशरवानी ने बताया कि छत्तीसगढ़ सरकार के बहुप्रतीक्षित गोधन न्याय योजना का कल प्रदेश व्यापी शुभारंभ होना है।  कोटा ब्लाक के शिवतराई के गोठान में आयोजित कार्यक्रम में संसदीय सचिव शकुंतला साहू शिरकत करेंगी। इस दौरान जिला और प्रदेश स्सतर समेत ब्लाक के सभी वरिष्ठ नेताओं के अलावा कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे। काोरोना काल में कार्यक्रम के दौरान प्रशासन के दिशा निर्देशों का विशेष रूप से पालन किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *