समरसता एक्सप्रेस से महिला का सामान चोरी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

R_CT_RPR_545_26_rail_budjet_VIS3_VISHAL_DNGrबिलासपुर,—हावडा से मुम्बई जा रही महिला का एसी कोच से अज्ञात चोर ने पर्स पार कर दिया। पर्स में गहने और अन्य सामान रखे हुए थे। महिला ने मामले की सूचना बिलासपुर रेलवे सुरक्षा बल को सूचना दी है।

                  हावडा से मुम्बई की ओर जा रही समरसता के एसी कोच ए-2 में नीलिमा नंदी पति तपन नंदी 56 साल सफर कर रही थी। रात को खाना खाने के बाद नीलिमा सो गयी। सुबह 7 बजे राउलकेला के पास उनकी नींद खुली तो पाया कि किसी ने उनका पर्स पार कर दिया है। नीलिमा ने मामले की सूचना टीटी को दी। बिलासपुर पहुंचते ही टीटी की सूचना पर आरपीएफ थाना प्रभारी एसएस साहू अपने बल के साथ नीलिमा नंदी और उनके पति तपन से मुलाकात की।

                   आरपीएफ को निलिमा ने बताया कि गायब बैंग में एटीएम कार्ड, हजार नगद, डेबिट कार्ड, कीमती मोती की माला, दो ब्रांडेड चश्मे. 18 हजार का मोबाइल, कुल कीमत 38 हजार रुपये चोरी हुए हैं। नीलिमा ने बताया की घटना झाड़सुगडा के पास हुई है। रात को लगभग तीन बजे आंख खुलने पर पर्स गायब नहीं हुआ था। लेकिन सुबह साढे सात बजे जब दुबारा आंख खुली तो पर्स गायब था। आरपीएफ शिकायत दर्ज कराने को कहा तो नीलिमा और तपन ने मामला मुंबई में दर्ज कराने की बात कही है। आरपीएफ ने जीरो में मामला दर्ज कर लिया है।

 

close