समाज के जिम्मेदार लोगों ने कहा..आप सुरक्षित तो देश सुरक्षित..सामने आओ ..टेस्ट कराओ..आपसे है शहर की सुरक्षा

बिलासपुर— रह रह कर कोरोना संक्रमित मरीजों और संदेहियों की जानकारी मिल रही है। और रह रह कर ही कुछ ऐसी भी जानकारी मिल रही है..जिसमें थोड़ा भी विश्वास किया जाना मुश्किल है। क्योंकि इन सब खबरों के पीछे कुछ ऐसे तत्व नजर आते हैं..जिन पर ना तब विश्वास किया जाता रहा है…और ना ही अब विश्वास किया जाना उचित है। लेकिन लगातार तोड़ मरोड़कर पेश किए जा रही जानकारियों के खिलाफ मुस्लिम समाज ने शानदर कदम उठाया है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप (NEWS) ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

                मुस्लिम समाज के जागरूक और जिम्मेदार लोगों ने एक बार फिर शहर प्रदेश और देश में अमन चैन को लेकर कमर कस लिया है। फेसबुक,ट्विटर, समाचार पत्रों,वाट्सअप. वेव मीडिया के माध्यम से अपील कर लोगों को संदेश दे रहे हैं। परिवार, शहर, प्रदेश और देश को कोरोना से बचाने के लिए समाज के सभी लोगों को दूसरे समाज के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलना होगा। और हम  ऐसा कर भी रहे हैं।

            इसी क्रम में मुस्लिम समाज के जागरूक युवा चेहरा समीर अहमद बबला ने निजी स्तर के अलावा फेसबुक के माध्यम से समाज के लोगों को शहर और देश की सुरक्षा के लिए कोरोना टेस्ट की अपील की है। समीर ने कहा है कि कोरोना महामारी से हम सबको मिलकर लड़ना है। क्योंकि जब आप और आपका परिवार सुरक्षित होगा तब ही हमारा प्यारा शहर बिलासपुर, जान से प्यारा छत्तीसगढ़ और आन बान शान वाला हमारा देश भारत भी सुरक्षित होगा। 

 

           इतना ही नहीं जामा मस्जिद से जुड़े जागरूक और जिम्मेदार नागरिक अब्दुल मतीन नागरवाला ने भी समाज के सभी बुध्दिजीवियों से अपील की है। उन्होने वीडियों जारी कर कहा है कि हम सबको अपने जिला,प्रदेश, देश के साथ ही परिवार को कोरोना से बचने के लिए सामने आना ही होगा। हाथ जोड़कर निवेदन है कि सामने आए..कोरोना टेस्ट कराएं। और बिना परेशानी के घर में रहे।  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *