मेरा बिलासपुर

सरकार के इशारे पर शक्ति प्रदर्शन..जोगी

10153259_766644250060027_6462384365232094684_nरायपुर— अमित जोगी ने मरवाही में 21 जून को होने वाली प्रदेश कांग्रेस की संभागीय बैठक का स्वागत किया है। अमित जोगी ने कहा कि कांग्रेस का मरवाही में शक्ति प्रदर्शन नया नहीं है। कांग्रेस  नेता अपनी सीमित शक्ति सरकार के विरोध में लगाने के वजाय जोगी के खिलाफ खर्च कर रहे हैं। क्योंकि कांग्रेस की ताकत इतनी ही है कि वे जोगी का विरोध करें। यह जानते हुए भी कि 21 जून को मुख्यमंत्री के गृह ग्राम ठाठापुर में अजीत जोगी का ग्राम आवाज़ अभियान कार्यक्रम पहले से ही तय है। कार्यक्रम की प्रचार सामग्री बंटने की भनक लगते ही भाजपा सरकार के सिपहसलार बैचैन हो गए।

                अमित जोगी ने बताया कि यह सब जोगी केंद्रित राजनीति कर जनता में सरकार के प्रति असंतोष और रोष से ध्यान हटाने के लिए किया जा रहा है । मुख्यमंत्री चाहते हैं कि 21 जून को हमारा ध्यान मरवाही में ही रहे…। इसलिए कांग्रेस के नेताओं को 21 जून को मरवाही भेजा जा रहा है।

                              अमित ने बताया कि मरवाही जोगी का गढ़ नहीं घर है…परिवार है । हमारे अनुपस्थिति में मरवाही में जो भी आएगा जनता सभी का मान सम्मान करेगी। कांग्रेस के नेता 21 जून को मरवाही आएं। शक्ति प्रदर्शन करें। इससे मरवाही की जनता का मनोरंजन होगा।

भाजपा का प्रयास है कि छत्तीसगढ़ की राजनीति जोगी केंद्रित रहे ताकि उनको राजनैतिक फायदा हो। लेकिन ऐसा होने नहीं देंगे। छत्तीसगढ़ में बदलाव की बयार चल रही है। छत्तीसगढ़ में अब सब कुछ जनता केंद्रित होगा ।

मुख्यमंत्री लगाएंगे सौगातों की झ़ड़ी....
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS