सरगना चढ़ा पुलिस के हत्थे…

बिलासपुर— ताहबाहर पुलिस ने मोटर सायकल चोरी करने वाले गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया है। आरोपी अजहर परवेश सिद्धिकी अपने साथियों ओमप्रकाश और सद्दाम के साथ मोटरसायकल चोरी की कार्य को अंजाम दिया है। पुलिस ने एक गिरोह के अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। दोनों के निशानदेही पर दो स्थानों से चोरी की मोटर सायकल बरामद हुए हैं।

                           दो दिन पहले एक दर्जन मोटर सायकल चोरी के मामले में तारबाहर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए खरीदार और चोरी को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया था। कार्रवाई के दौरान मोटरसायकल चोर गिरोह का सरगना फरार था। पुलिस को आज मुखबिर से सूचना मिली कि चोर गिरोह का सरगना महाराणा प्रताप चौक के पास है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अजहर परवेश सिद्धिकी को गिरफ्तार कल लिया है। इसके अलावा एक अन्य आरोपी शब्बीर को भी धर दबोचा है।

                       पुलिस पूछताछ में अजहर ने चोरी के मामले को स्वीकार करते हुए बताया कि उसने एक मोटर सायकल रेलवे स्टैण्ड में रखा है। जिसे उसने चुराया था। इसी तरह शब्बीर ने पुलिस से बताया कि सकरी से चोरी की टीवीएस स्पोर्टस को वह अपने घर कोटा में रखा है। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए दोनों ही मोटर सायकल को बरामद कर लिया है।

                     मालूम हो कि चोर गिरोह नगर के विभिन्न दुकानों और माल के सामने से मोटर सायकल चोरी कर सस्ते में बेंच दिया करते थे। पुलिस को लगातार मिल रही शिकायत के बाद कार्रवाई के दौरान एक दर्जन से अधिक मोटर सायकल बरामद किया है। बहरहाल पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई शुरू कद ही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *