मेरा बिलासपुर

सरपंच की गुंडागर्दी से ग्रामीण परेशान

बिलासपुर—- लिंगियाडीह के ग्रामीणों ने आज कलेक्टर कार्यालय पहुंचक सरपंच के खिलाफ गुंडागर्दी और अवैध वसूली की शिकायत की है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि पुलिस की सरपंच से मिलीभगत होने के कारण शिकायत के बाद भी कार्रवायी नहीं हो रही है। आक्रोशित ग्रामीणों ने बताया कि सरपंच अनिल राठौर बेवजह नोटिस जारी कर उन्हें परेशान किया जा रहा है।

                लिंगियाडीह सरपंच अनिल राठौर के खिलाफ आज लामबंद होकर कलेक्टर कार्यालय पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि गुंडागर्दी टैक्स नहीं दिये जाने के कारण उन्हें परेशान किया जा रहा है। ग्रामीणों ने कलेक्टर से गुहार लगाते हुए कहा कि सरपंच नोटिस जारी कर कार्यालय में बुलाता है। और मकान गिराने की धमकी देकर किसी से पचास हजार और किसी से पांच लाख की मांग करता है। विरोध करने वालों को जान से मारने की धमकी दी जाती है।

                 जगमोहन कश्यप ने बताया कि इस समय लिंगियाडीह में जमीन का सीमांकन किया जा रहा है। सरपंच धमकी देता है कि तुम्हारे घर को हम बचा सकते हैं। यदि मुझे पाच लाख रूपए दोगे तो घर नहीं गिरेगा। उसने कलेक्टर से बताया कि सरपंच अपने गुर्गों के सहयोग से सरकारी जमीन की बंदरबांट कर करोड़ों रूपए कमा रहा है। कश्यप ने बताया कि 26 जुलाई को सरपंच के गुंडों ने ग्रामीणों के साथ मारपीट की इसकी शिकायत को उसके दबाव ने सरकंडा थाने में नहीं दर्ज किया गया। अब ग्रामीण सरपंच की गुंडागर्दी से बहुत परेशान हो चुके हैं। उन्हें इस आंतक से मुक्त कराया जाए। उसने बताया कि पुलिस वाले सरपंच के इशारे पर काम कर रही है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS