सरपंच पति की दादागिरी…स्कूल में प्रधानाध्यापक को पीटा

collectorateबिलासपुर—परसदा स्थित सरस्वती शिशु मंदिर प्रधानपाठक सरपंच पति के खिलाफ कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। उन्होने सरपंच पति के साथ मारपीट की शिकायत आईजी से भी की है। प्रधानपाठक ने सरपंच पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

                 परसदा स्थित सरस्वती शिशु मंदिर के प्रधान पाठक उत्तम वैष्णव ने कलेक्टर और आईजी मिलकर सरपंच पति के खिलाफ शिकायत की है। प्रधानपाठक ने बताया कि स्कूल में सांसद निधि से निर्माण काम चल रहा है। मैने गुणवत्ता में सुधार की बात की…लेकिन सरपंच ने ध्यान नहीं दिया। ध्यान नहीं दिये जाने के बाद मैने इंजीनियर और संबधित निर्माण एंजेसी में निर्माण कार्य में गुणवत्ती की कमी को लेकर चर्चा की। इससे नाराज सरपंच पति ने स्कूल में घुसकर मुझसे मारपीट की।

                  प्रधान पाठक उत्तम वैष्णव ने बताया कि सरस्वती शिशु मंदिर में सांसद निधि से कक्ष का निर्माण हो रहा है। सरपंच पति संतराम लहरे को ठेका दिया गया है। निर्माण कार्य गुणवत्ताविहीन है। दरवाजा में बहुत कमजोर लकड़ी का प्रयोग किया गया है। शिकायत के बाद संतराम ने कहा कि मै इंजीनियर से बात कर ठीक कर दूंगा। बावजूद इसके गुणवत्ता की तरफ ध्यान नहीं दिया गया। जिसके कारण मुझे इंजीनियर से शिकायत करनी पड़ी।

                     शिकायत के बाद सरपंच पति ने 6 अक्टूबर को स्कूल में घुसकर मारपीट की। उसने कहा कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई शिकायत करने की। प्रधानपाठक उत्तम वैष्णव ने बताया कि मैन मारपीट की शिकातय सकरी चौकी में की। लेकिन किसी प्रकार की कार्रवाई नही हुई। चकरभाठा थाना में भी एफआईआर दर्ज कराया। बावजूद इसके अभी तक सरपंच पति के खिलाफ कार्रवाई नही हुई है। जिसके चलते स्कूल के छात्र और शिक्षिकाएं भयभीत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *