सहकारी बैंक सीईओ का ग्रामीणों ने किया घेराव

SAHKARITA_GRADE_VISUAL 003बिलासपुर—जिला सहकारी केन्द्रीय मर्यादित बैंक सीईओ अभिषेक तिवारी को नाराज बकरकुदा के ग्रामीणों घेराव कर विरोध जाहिर किया है। सीईओ अभिषेक तिवारी की गाड़ी से गाय को ठोकर लगने के बाद ग्रामीण आक्रोषित हो गए। देखते ही देखते ग्रामीणों ने अभिषेक तिवारी की गाड़ी को घेर लिया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले को शांत कराया।

                   जानकारी के अनुसार अभिषेक तिवारी की गाड़ी को बकरकुदा के नाराज ग्रामीणों ने घेर लिया। घटना करीब चार बजे की है। जिला सहकारी केन्द्रीय मर्यादित बैंक के मुख्य कार्यपालन अधिकारी अभिषेक तिवारी धान संग्रहण केन्द्रों और समितियों के निरीक्षण करने बिलासपुर से पचपेढ़ी जा रहे थे। मुख्य कार्यपालन अधिकारी के साथ बैंक के दो अन्य कर्मचारी भी गाड़ी में बैठे थे।

                                           बकरकुदा गांव के पास सड़क पर यकायक गाय के आने से ड्रायवर संतोष चंद्राकर ने संतुलन खो दिया। गाड़ी की ठोकर बछड़े की मौत हो गयी। घटना के बाद गुरूघासीदास बाबा के कार्यक्रम में शामिल लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। आक्रोशित लोगों को देख ड्रायवर गाड़ी लेकर भाग गया । गांव वालों ने पीछा गाड़ी को पकड़ लिया। अधिकारियों की सूचना पर आनन- फानन में मस्तूरी पुलिस मौके पर पहुंच गयी। सूचना पाकर मौके परद पहुंची पुलिस ने सभी को समझाईश देकर मामले को शांत कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *